Move to Jagran APP

पूर्व क्रिकेटर से भारतीय खिलाड़ी तक कर रहे इस पाकिस्तानी बल्लेबाजी की तारीफ, ऐसा क्या कर दिया जानिए

T20 World Cup 2021 न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच जिताने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेल ही पलट दिया। आसिफ की इस दमदार बल्लेबाजी को देख भारतीय दिग्गज बेहद प्रभावित हुए। हरभजन सिंह और वीवीएल लक्ष्मण ने उनकी तारीफ की है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 03:02 PM (IST)
पूर्व क्रिकेटर से भारतीय खिलाड़ी तक कर रहे इस पाकिस्तानी बल्लेबाजी की तारीफ, ऐसा क्या कर दिया जानिए
पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइसीसी टी20 विश्व कप के लगातार दूसरे मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने धमाका किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच जिताने वाले इस बल्लेबाज ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेल ही पलट दिया। आसिफ की इस दमदार बल्लेबाजी को देख भारतीय दिग्गज बेहद प्रभावित हुए। हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्यण से लेकर आकाश चोपड़ा तक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

loksabha election banner

आसिफ ने अफगानिस्तान के खिलाफ महज 7 गेंद पर 25 रन की तूफानी पारी खेली। इस छोटी सी पारी के दौरान उन्होंने एक ही ओवर में चार छक्के लगाए और मैच पाकिस्तान के हक में कर दिया। 12 गेंद पर टीम को 24 रन की जरूरत थी लेकिन मैच आसिफ ने 4 छक्के जमाकर 6 गेंद पर ही खत्म कर दिया। पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की और सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्का कर लिया।

हरभजन सिंह ने लिखा, आसिफ अली ने काफी आत्मविश्वास दिखाया और एक रन लेने से मना किया। आखिर में चार बड़े छक्के लगाते हुए मैच तो स्टाइल से खत्म किया। साफ सुधरी और दमदार हिटिंग।

वीवीएल ने लिखा, पाकिस्तान की कमजोरी एक बार फिर उभरकर सामने आई। लगातार दूसरे मैच में जल्दी जल्दी विकेट गंवाया लेकिन आसिफ ने आकर दोनों ही मैच में टीम को बचा दिया। कितना शानदार मनोरंजन रहा आसिफ द्वारा।

आकाश ने लिखा, जैसा कि पाकिस्तान के पास नीचले क्रम में कोई दमदार शाट लगाने वाला बल्लेबाज नही था। पिछले दो मुकाबले में दो बार आसिफ ने यह करके दिखाया। यह असली खेल है अब पाकिस्तान की टीम को इस विश्व कप में हराना सही में कमाल होगा।

ऐसे मैच को खत्म करने क्षमता वाकई बेहद कमाल की है। आसिफ में वाकई काबिलियत है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.