Move to Jagran APP

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच RCB की हार के बाद झड़प हुई थी या नहीं, हुआ खुलासा

IPL 2020 के आखिरी चरण में मुंबई और आरसीबी के बीच खेले गए लीग मुकाबले में मुंबई को जीत मिली थी। इस मैच में मुंबई की जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे थे जिन्होंने नाबाद 79 रन की पारी खेली थी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 02:49 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 02:49 PM (IST)
सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच RCB की हार के बाद झड़प हुई थी या नहीं, हुआ खुलासा
MI vs RCB मैच के दौरान विराट कोहली व सूर्यकुमार यादव (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2020 के आखिरी स्टेज में मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेले गए लीग मैच में सूर्यकुमार यादव ने ऐसी पारी खेली कि विराट कोहली की टीम को हार मिली थी। सूर्यकुमार यादव ने उस मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ नाबाद 79 रन की पारी खेली थी और जब मुंबई जीत गई तब विराट कोहली उनके सामने आए थे और कुछ कहते नजर आए। इसके बाद इस बाद पर काफी चर्चा हुई थी कि सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच शायद कुछ झड़प हुई थी। 

loksabha election banner

अब मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खुलासा किया है कि मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने उनके पास आकर क्या कुछ कहा था। सूर्यकुमार यादव ने एक स्पोर्ट्स चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि, मैच के बाद सब कुछ बिल्कुल सामान्य था। हमारी टीम की जीत के बाद वो मेरी तरफ आए थे उन्होंने कहा कि तुम्हारी पारी शानदार रही और तुमने काफी अच्छा खेला। उन्होंने मुझसे और भी कुछ इस तरह की बातें ही कही थीं। ये बिल्कुल ही नॉर्मल बातें थीं। 

सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा कि, आरसीबी के खिलाफ उस मैच में मैंने एक घंटे से ज्यादा बल्लेबाजी की थी और इस दौरान में काफी दवाब में था। हालांकि मैं अपनी उस पारी से काफी खुश था और उसका काफी लुत्फ उठाया। आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव के बारे में कहा जा रहा था कि, उनका चयन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए होगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका था। उनका चयन टीम में नहीं होने के बाद कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने कहा था कि, उन्हें मौका मिलना चाहिए था। 

सूर्यकुमार यादव का घरेलू स्तर पर और आइपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन रहा है। इस सीजन में भी वो मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने इस सीजन में खेले 16 मैचों में चार हाफ सेंचुरी के साथ 480 रन बनाए थे। उनका स्ट्राइक रेट 145.01 का रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.