Move to Jagran APP

IPL 2020 में CSK को किस वजह से खलेगी सुरेश रैना की कमी, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताया

IPL 2020 से सुरेश रैना ने अपना नाम वापस ले लिया है। रैना को लेकर डीन जोन्स ने कहा है कि उनकी कमी सीएसके को खलेगी।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 03:11 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 03:11 PM (IST)
IPL 2020 में CSK को किस वजह से खलेगी सुरेश रैना की कमी, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताया
IPL 2020 में CSK को किस वजह से खलेगी सुरेश रैना की कमी, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताया

नई दिल्ली, आइएएनएस। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 13वें सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की परेशानियों के बारे में बताया है। कंगारू दिग्गज का मानना है कि आइपीएल 2020 के लिए अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना का चेन्नई सुपर किंग्स में न होना टीम के लिए बहुत बड़ी चिंता होगी। सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देकर आइपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है।

loksabha election banner

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब तक 193 मैचों में 5000 से ज्यादा रन बना चुके सुरेश रैना आइपीएल के इस सीजन के लिए यूएई गए थे, लेकिन निजी कारणों से वह आइपीएल के 13वें सीजन से हट गए और स्वदेश लौट आए। अब डीन जोन्स ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में बात करते हुए कहा, "सुरेश रैना का इस बार टीम में नहीं होना, सीएसके के लिए बहुत बड़ी चिंता होगी, वो आइपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाजों में शामिल हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "रैना बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और स्पिन के खिलाफ काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। सीएसके के लिए मुश्किल यह हो सकती है कि उनके ज्यादातर बल्लेबाज दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं। सीएसके की टीम में कुछ बाएं हाथ के बल्लेबाजों की जरूरत है, खासकर तब जब वो लेग स्पिनर के खिलाफ खेल रहे हों और गेंद बाहर की ओर जा रही हो।" रैना को मिस्टर आइपीएल कहा जाता है, क्योंकि वे इस लीग के सबसे सफल खिलाड़ी हैं।

आपको बता दें, आइपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत शनिवार 19 सितंबर से होने जा रही है। लीग का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की आइपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। उधर, सुरेश रैना की बात करें तो उन्होंने दुबई से लौटने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि वे हालात सामान्य होने के बाद आइपीएल खेलने के लिए जा सकते हैं। सीएसके ने उन्हें 11 करोड़ में रिटेन किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.