नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की बात करें तो भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। 2020 सीजन निजी कारणों के चलते मिस करने वाले सुरेश रैना आइपीएल 2021 में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ वापस लौट आए हैं। यहां तक कि वे आइपीएल के दूसरे भाग में भी खेलने वाले हैं। सुरेश रैना ने भी एक कारण है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) रविवार (19 सितंबर) को फिर से शुरू होने से पहले आइपीएल के 14वें सीजन की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। हालांकि, उन्होंने इस दौरान Bigg Boss में जाने की इच्छा जाहिर की है।

सीएसके के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका को सीएसके की 'सुपर कपल' सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है। इस विशेष बातचीत के दौरान इस कपल से जब ये पूछा गया कि आप कौन से रियलिटी शो में जाना पसंद करेंगे तो इसके जवाब में रैना ने कहा कि उन्हें बिग बॉस के दक्षिण भारतीय संस्करण में भाग लेने में कोई आपत्ति नहीं है। रैना ने कहा, "मुझे दक्षिण भारतीय बिग बास में जाने से कोई आपत्ति नहीं है। मैंने वह देखा है। उनकी भाषा सीखने की जरूरत है (हंसते हुए)।"

एंड्रयू साइमंड्स, एस श्रीसंत, सलिल अंकोला, विनोद कांबली, नवजोत सिंह सिद्धू और द ग्रेट खली जैसे दिग्गज खिलाड़ी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहे हैं। बातचीत के दौरान अपनी पत्नी और अपनी छह साल की शादी के बारे में बात करते हुए रैना रोमांटिक हो गए। रैना ने खुलासा किया कि वे कैसे मिले और चीजें कैसे काम करती हैं। उन्होंने बताया, "जब मैं उनसे पहली बार मिला तो वह मेरे घर आती थीं और मेरा भाई उन्हें पढ़ाता था। मेरे बोर्डिंग स्कूल जाने से पहले अब मेरे भाई की पत्नी और प्रियंका साथ में पढ़ते थे।"

रैना ने यह भी खुलासा किया कि हम दोनों 2008 में हवाई अड्डे पर एक-दूसरे से टकरा गए थे। उस समय रैना आस्ट्रेलिया से लौट रहे थे और तब से उनका रिश्ता आगे बढ़ता चला गया। वहीं, रैना की पत्नी, प्रियंका ने कहा कि वह ऐसा परिवार पाकर धन्य हैं और उनका मानना है कि पिछले छह वर्षों में बहुत खूबसूरत पल उनके जीवन में रहे हैं। वहीं, रैना के करियर की बात करें तो उन्होंने इस सीजन के पहले 7 मैचों में 123 रन बनाए हैं और सीएसके को आइपीएल प्लेआफ में पहुंचाने के लिए शानदार फार्म को जारी रखना चाहते हैं।

Edited By: Vikash Gaur