Move to Jagran APP

भारतीय टीम में वापसी के लिए सुरेश रैना कर रहे हैं अब ये काम

रैना ने भारतीय टीम में वापसी के लिए अपनी कमर कस ली है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 08 Sep 2017 07:13 PM (IST)Updated: Sat, 09 Sep 2017 10:44 AM (IST)
भारतीय टीम में वापसी के लिए सुरेश रैना कर रहे हैं अब ये काम
भारतीय टीम में वापसी के लिए सुरेश रैना कर रहे हैं अब ये काम

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। रैना टीम में वापसी के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि श्रीलंका दौरे के लिए उनकी टीम में वापसी फिटनेस की वजह से नहीं हुई थी लेकिन अपनी फिटनेस पर भी वो खूब काम कर रहे हैं। यानी तमाम कोशिशों के बावजूद भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाने के बाद अब रैना ने टीम में वापसी के लिए ये करना शुरू कर दिया है। 

loksabha election banner

रैना ने बताया कि टीम में वापसी को लेकर वो अब अपने खेल में बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही वो क्रिकेट से जुड़े लोगों से भी बातचीत कर रहे हैं जिससे उन्हें सही मार्गदर्शन मिल सके। रैना ने खेल से जुड़े लोगों की सलाह लेने की बात इसलिए कही है क्योंकि कुछ दिनों पहले सचिन के साथ नेट्स पर बातचीत करते हुए उनकी तस्वीर देखने को मिली थी। रैना ने कहा कि वो टीम में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं साथ ही सचिन से भी बात की है और उन्होंने मुझसे कहा कि खेल का लुत्फ लो। आपने काफी कुछ किया है इसलिए कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। सब अच्छा है।  

सुरेश रैना इस वक्त दुलीप ट्रॉफी में इंडिया ब्लू के सदस्य हैं। उन्होंने भारत के लिए अपना अंतिम टी20 मैच इस वर्ष फरवरी में बेंगलुरू में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उसके बाद से वो भारतीय टीम में जगह बनाने में सफल नहीं रहे हैं। खास तौर पर वनडे या टेस्ट टीम में वो काफी समय से बाहर चल रहे हैं। श्रीलंका दौरे पर इस बात की उम्मीद थी कि वो टीम में जगह पा जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रैना ने कुछ दिन पहले कहा था कि वो अगले विश्व कप में टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं और चाहते हैं कि उनकी बेटी उन्हें चीयर करे। रैना के मुताबिक वो अपनी बेटी के लिए एक बार फिर से कड़ी मेहनत करके भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं जिससे की उसका भविष्य बनाया जा सके। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.