Move to Jagran APP

सुरेश रैना ने बताया क्यों IPL 2020 में नहीं खेले, CSK के लिए खेलने को लेकर ऐसा दिया रिएक्शन

सुरेश रैना ने खुलकर बताया कि वो क्यों आइपीएल 2020 सीजन में नहीं खेले और भारत वापस क्यों लौट गए थे। रैना ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं पिछले 20 साल से खेल रहा हूं और फिर से खेल सकता हूं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 02:09 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 02:09 PM (IST)
सुरेश रैना ने बताया क्यों IPL 2020 में नहीं खेले, CSK के लिए खेलने को लेकर ऐसा दिया रिएक्शन
सुरेश रैना ने बताया को आइपीएल 2020 में क्यों नहीं खेले (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने बताया कि उन्होंने क्यों आइपीएल 2020 में नहीं खेलने का फैसला किया। सुरेश रैना ने आइपीएल सीजन 2020 के शुरू होने से कुछ ही दिन पहले अपना नाम वापस ले लिया था और अब कहा कि, उन्हें अपने इस फैसले पर कोई पछतावा नहीं है। हालांकि उस वक्त खबर ये आई थी कि, रैना होटल में कमरे को लेकर और टीम मैनेजमेंट के साथ अनबन पर ऐसा फैसला किया था, लेकिन उन्होंने इन सारी बातों को खारिज कर दिया। 

loksabha election banner

रैना ने कहा कि वो भारत वापस इस वजह से लौटे क्योंकि पठानकोट में उनके रिश्तेदार पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया था और मेरा वहां रहना जरूरी था। मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि मैंने 12वें सीजन में हिस्सा नहीं लिया क्योंकि इस दौरान मैंने अपने बच्चों व परिवार के साथ वक्त बिताया। मैं चाहता था कि मैं अपने परिवार के पास लौट जाउं क्योंकि उन्हें मेरी जरूरत थी। मेरी पत्नी को मेरी जरूरत थी साथ ही ऐसी महामारी का वक्त था। 

रैना ने आगे कहा कि, जब परिवार को आपकी जरूरत हो तो आपको वहां होना चाहिए। मुझे लगा कि उस वक्त मुझे मेरे परिवार के साथ होना चाहिए और मुझे ये खेल से ज्यादा जरूरी लगा। हालांकि आइपीएल में अगले सीजन में वो सीएसके लिए खेलेंगे या नहीं इस मामले पर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन खबरों के मुताबिक वो अगले सीजन में शायद सीएसके के हिस्सा बने रहेंगे। 

सुरेश रैना सीएसके की तरफ से आइपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और 12वें सीजन में उनके नहीं रहने से टीम का संतुलन पूरी तरह से खराब हो गया था। टीम आइपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई थी। फिलहाल रैना सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में यूपी का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे और उन्हें टीम में शामिल भी कर लिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.