Move to Jagran APP

सुरेश रैना ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, जाहिर की बड़ी समस्या पर चिंता

सुरेश रैना ने हाल ही में जन्मे अपने बेटे की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करने साथ ही उन्होंने Domestic Violence and Child Abuse पर चिंता भी जताई।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 04 May 2020 07:30 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2020 07:30 PM (IST)
सुरेश रैना ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, जाहिर की बड़ी समस्या पर चिंता
सुरेश रैना ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, जाहिर की बड़ी समस्या पर चिंता

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने घरेलू हिंसा के खिलाफ अपना बात रखते हुए इसपर चिंता जताई। लंबे समय से टीम के बाहर चल रहे रैना पहले से एक बच्ची के पिता है और हाल ही में उनके घर बेटा हुआ है। रैना ने पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए इस गंभीर समस्या पर चिंता जाहिर की।

prime article banner

रैना ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने पूरे परिवार की तस्वीर साझा की। लॉकडाउन के दिनों में बेटे के पिता बने रैना ने पहली बार प्रशंसकों के साथ उसकी तस्वीर शेयर की है। इस ट्वीट के साथ बच्चों के साथ दु‌र्व्यवहार और घरेलू हिंसा पर भी चिंता जताई है। रैना ने इसके साथ--साथ लॉकडाउन के कुछ सकारात्मक पहलुओं को भी उजागर किया है।

रैना ने अपनी पत्नी प्रियंका, बेटी ग्रेसिया और बेटे रियो के साथ शॉ‌र्ट्स में अपनी यह तस्वीर साझा की। इसके साथ रैना ने लिखा, 'लॉकडाउन ने हमें अपने परिवार के साथ प्यार और बंधन के कई आयाम समझाए हैं। लेकिन, यह प़़ढकर बहुत दुख होता है कि वैश्विक रूप से बच्चों के साथ दु‌र्व्यवहार और घरेलू हिंसा की घटनाओं में ब़़ढोतरी हुई है। मैं उन लोगों से प्रार्थना करता हूं जो भी इस हिंसा को सहन कर रहे हैं कृपया मदद के लिए जाएं और खुद को बंद मत कीजिए।'

रैना टीम इंडिया में वापसी करने को बेताब हैं और उन्होंने हाल ही में कहा था कि उनकी नजर ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप पर है। एक लाइव चैट में रैना के साथी अंबाती रायडू जो चेन्नई सुपर किंग्स में उनके साथ खेलते हैं उन्होंने इसको लेकर भरोसा जताया। रायडू ने कहा, मैं शर्त लगा सकता हूं कि रैना की भारतीय टीम में बहुत ही जल्दी वापसी होने वाली है। अभी भी रैना के अंदर काफी क्रिकेट बाकी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.