नई दिल्ली, एएनआइ। भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए चुनी गई भारतीय टीम के साथ मेंटर के तौर पर 0पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को भूमिका लेकर बयान दिया है। सुरेश रैना ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के लिए एमएस धौनी को मेंटर के रूप में नियुक्त करने का एक शानदार निर्णय लिया है। इस बारे में सुरेश रैना ने ट्वीट किया है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ट्वीट करते हुए कहा है, "टीम इंडिया को आगामी टी20 विश्व कप के लिए शुभकामनाएं, चयनित टीम बेहद संतुलित दिख रही है। आर अश्विन का टीम में वापस आना अच्छा है और बीसीसीआइ द्वारा खुद एमएस धौनी भाई को मेंटर के रूप में रखने का एक शानदार निर्णय है।" लंबे समय के बाद आर अश्विन की टीम में वापसी हुई है और एमएस धौनी का साथ विराट कोहली को मिलना अपने आप में एक बड़ा फैसला है।

बीसीसीआइ के सचिव जय शाह ने बुधवार को कहा कि उन्होंने पूर्व कप्तान एमएस धौनी से आगामी टी20 विश्व कप के लिए मेंटर बनने के बारे में बात की और कहा कि मौजूदा टीम प्रबंधन भी इस निर्णय के बारे में एकमत है। संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक बीसीसीआइ द्वारा आयोजित होने वाले आगामी आइसीसी मेंस टी20 विश्व कप के लिए टीम चुनने के लिए अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति की बुधवार को बैठक हुई थी।

टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम इस प्रकार है

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मुहम्मद शमी।

रिजर्व खिलाड़ीः श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर

Edited By: Vikash Gaur