Move to Jagran APP

सुरेश रैना ने बताया मैदान पर उनके और धौनी के बीच मैदान पर कब और क्यों हुई थी नोकझोंक

सुरेश रैना ने इसके बाद मुस्कुराते हुए कहा कि जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो धौनी भाई ने पीछे से कहा आओ-आओ कप्तान साहब आओ। फिर मैंनें कहा कि मैं आ रहा हूं जरा पीछे तो हटो। ये सब बहुत मजेदार था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 04:15 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 04:15 PM (IST)
सुरेश रैना ने बताया मैदान पर उनके और धौनी के बीच मैदान पर कब और क्यों हुई थी नोकझोंक
सीएसके के कप्तान एम एस धौनी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। एम एस धौनी और सुरेश रैना काफी अच्छे दोस्त हैं और जब वो भारतीय टीम के लिए खेलते थे तब भी उनकी बॉन्डिंग के चर्चे होते थे। अब दोनों सीएसके के लिए खेलते हैं और उनकी दोस्ती उसी तरह की है। क्रिकेट के मैदान पर दोनों ने साथ में कई मैचो में टीम को जीत दिलाई है और फैंस को कई यादगार पल दिए हैं और ये सफर फिलहाल जारी है। ये तो कोई सोच भी नही सकता कि, धौनी और रैना के बीच कभी किसी बात पर आपस में नोकझोंक हुई हो, लेकिन ऐसा हुआ है। इसका खुलासा खुद रैना ने 22 यार्ड्स पोडकास्ट पर गौरव कपूर से बात करते हुए बताया। रैना ने कुछ घटनाओं का खुलासा किया जब उनके और धौनी के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई थी।  

loksabha election banner

आइपीएल में जब सीएसके को दो साल के लिए बैन कर दिया गया था तब धौनी और रैना अलग-अलग टीमों के लिए खेले थे। उस दौरान गुजरात और पुणे के बीच खेले गए एक मैच के बारे में जिक्र करते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना ने बताया कि, धौनी ने किस तरह से उनका क्रीज पर स्वागत किया था। रैना ने कहा कि, हम राजकोट में खेल रहे थे और आर अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे। ब्रैंडन मैकुलन नॉन-स्ट्राइक पर थे और मैं बल्लेबाजी कर रहा था। धौनी भाई बल्लेबाजी कर रहे थे और फॉफ डुप्लेसिस पहले स्लिप पर खड़े थे। मुझे ऐसा लगा जैसे कि हम अपने पड़ोस की कांगा लीग खेल रहे थे। 

रैना ने इसके बाद मुस्कुराते हुए कहा कि, जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो धौनी भाई ने पीछे से कहा, आओ-आओ कप्तान साहब आओ। फिर मैंनें कहा कि, मैं आ रहा हूं जरा पीछे तो हटो। ये सब बहुत मजेदार था। वहीं एक अन्य घटना के बारे में रैना ने जिक्र करते हुए कहा कि, 2018 में हम आयरलैंड गए थे और मैच के बाद हमने काफी इन्जॉय किया। धौनी भाई वहां मेरे लिए ड्रिंक्स लेकर आए थे। एक बार उन्हें लगा कि मैं बहुत ज्यादा बैट और दस्ताने मांग रहा हूं तो वह पूरा किट बैग ही मैदान पर लेकर आ गए और कहा, 'जो लेना है ले ले, मुझे दोबारा मैदान पर मत बुलाइयो।' मुझे लगता है मैं केएल राहुल के साथ बैटिंग कर रहा था। हम दोनों ने हाफ सेंचुरी लगाई थी।' रैना ने हंसते हुए कहा, 'मैंने फिर भी कहा, 'एक काम करो, एक ग्रिप भी लेकर आओ।' और उन्होंने कहा, 'बहुत बड़े वाला है तू, तू रुक जा, पानी पी, मैं लेकर आता हूं।' तो यह काफी मजेदार था। मैंने खुद से कहा कि मैं उस दिन पूरा बदला लूंगा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.