नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है इस दौरान डरबन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर और दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक के बीच हुई झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों के बीच हो रही कहासुनी साफ दिखाई दे रही है। लेकिन एक बात तो यह वीडियो देखने वाले हर किसी के जेहन में यह बात जरूर उठ रही होगी कि आखिर ऐसी क्या बात हो गयी जो क्रिकेट ये दोनों दिग्गज आपस में इस तरह से भिड़ गए।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने खोला राज

वार्नर और डिकॉक की इस भिड़ंत पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने पूरे मामले की जानकारी दी है। मैच समाप्त होने के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्मिथ ने बताया कि, ‘दक्षिण अफ्रीकी विकेट कीपर क्विंटन डि कॉक ने वॉर्नर डेविड वॉर्नर पर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी’। उन्होंने वॉर्नर को उकसाने का काम किया। जहां तक मैं जानता हूं तो हम लोग किसी के व्यक्तिगत मामलों में दखलअंदाजी नहीं करते हैं।’ एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति की व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर कुछ नहीं कहना चाहिए, जो मजाक किया जाता है वह मैदान तक ही सीमित रहना चाहिए।

यह था मामला
पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन सीसीटीवी फुटेज में ऐसी वीडियो दिखाई दी कि मैदान में कम और मैदान के बाहर ज़्यादा खतरनाक होती नज़र आई। चौथे दिन चाय के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी जिस वक्त ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे, उस समय ऑस्ट्रेलिया के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर और दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक आपस में भिड़ गए।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर भी वॉयरल हो गया है। आप भी इस घटना का वीडियो देखिए-

Posted By: Ravindra Pratap Sing

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस