नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल हसी को ऐसा लगता है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले वनडे मैचों की सीरीज में असली मुकाबला भारतीय कप्तान विराट कोहली और कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ के बीच होगा। हसी ने कहा कि स्मिथ भारत में अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी दोनों में जौहर दिखाने को बेताब होंगे। 

माइक हसी ने कहा कि स्मिथ इस सीरीज को विराट के साथ अपनी व्यक्तिगत लड़ाई कै तौर पर लेंगे। दोनों ही महान खिलाड़ी हैं और इस सीरीज के दौरान वो एक-दूसरे को पीछे छोड़ने की होड़ में रहेंगे। दोनों में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की साथ ही अच्छी कप्तानी करने की भी जंग होगी। इस क्रिकेट सीरीज में दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। 

ऑस्ट्रेलिया इस वक्त बांग्लादेश में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने गई है और इसके बाद भारत में उन्हें सितंबर में पहले वनडे सीरीज खेलनी है और फिर टी ट्वेंटी सीरीज। हाल ही दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली गई थी जिसे भारत ने 2-1 से जीता था। इससे पहले वर्ष 2016 में पांच वनडे मैचों की सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेली गई थी जिसमें भारत को 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि वनडे सीरीज के लिए अभी पूरे कार्यक्रम की घोषणा नहीं की गई है। 

हसी ने कहा कि विराट की अगुआई में अब भारतीय क्रिकेट टीम भी आक्रामक क्रिकेट खेल रही है। टीम के कप्तान विराट सफलता के लिए भूखे नजर आते हैं। हसी ने कहा कि आने वाले वनडे सीरीज में शायद वो नजारा देखने को ना मिले जिस तरह का पिछले टेस्ट सीरीज में नजर आया था। इस बार खिलाड़ियों को इस तरह की चीजें करने का समय ही नहीं मिलेगा क्योंकि वनडे के दौरान समय की काफी कमी होगी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sanjay Savern