Move to Jagran APP

श्रीलंका के हेड कोच ने शिखर धवन की अगुआई वाली टीम इंडिया को आइपीएल ऑल स्टार्स XI जैसा बताया

मिकी आर्थर का मानना है कि हम इस भारतीय टीम के हल्के में नहीं ले सकते हैं और ये टीम काफी मजबूत है। उनका मानना है कि ये भारतीय टीम आइपीएल ऑल स्टार इलेवन जैसी है। भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 18 जुलाई से होगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 05:58 PM (IST)
श्रीलंका के हेड कोच ने शिखर धवन की अगुआई वाली टीम इंडिया को आइपीएल ऑल स्टार्स XI जैसा बताया
श्रीलंका दौरे पर धवन टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलने गई टीम इंडिया में बड़े नाम के तौर पर शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्रा चहल ही हैं। हालांकि टीम में शामिल अन्य खिलाड़ी काफी टैलेंटेड हैं, लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर इन्हें अभी खुद को साबित करना है। इस टीम के बारे में अर्जुन रणतुंगा ने कहा था कि, ये भारत की बी टीम है और श्रीलंका को इसके खिलाफ नहीं खेलना चाहिए।अब श्रीलंका दौरे पर आई धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया के बारे में श्रीलंका टीम के हेड कोच मिकी आर्थर ने बड़ी बात कही है।  

prime article banner

मिकी आर्थर का मानना है कि, हम इस भारतीय टीम के हल्के में नहीं ले सकते हैं और ये टीम काफी मजबूत है। उनका मानना है कि, ये भारतीय टीम आइपीएल ऑल स्टार इलेवन जैसी है। भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत पहले 13 जुलाई से होनी थी, लेकिन अब इसे 18 जुलाई से खेला जाएगा। मिकी आर्थर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कहा कि श्रीलंका की टीम इस वक्त बदलाव के दौर से गुजर रही है और हम युवा खिलाड़ियों की खोज कर रहे हैं जिससे की एक बेहतरीन टीम तैयार की जा सकते। 

उन्होंने आगे कहा कि, हम किसी भूल में नहीं हैं क्योंकि हमें पता है कि धवन की कप्तानी वाली ये टीम एक बेहतरीन टीम है। भारतीय टीम के पास काफी सारे अच्छे क्रिकेटर हैं। यह एक आइपीएल ऑल स्टार्स इलेवन की तरह है। वे खिलाड़ियों का एक अविश्वसनीय ग्रुप हैं और हमारे लिए, ये युवा खिलाड़ियों को खोजने और टीम के लिए सही संभावित संयोजन बनाने की कोशिश करना है। इंटरनेशनल कोच के रूप में मेरे लिए पिछले 12 वर्षों में यह सबसे कठिन दौरों में से एक है। वहीं इंग्लैंड दौरे के बारे में मिकी आर्थर ने कहा कि, ये दौरा काफी कठिन था और हम एक बेहतरीन टीम बनाने के लिए सही खिलाड़ियों की खोज में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.