नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को लेकर भविष्यवाणी की है। अर्जुन की तारीफ करते हुए उन्होंने सचिन को बताया कि वो टीम इंडिया में जरूर जगह बनाएंगे। सोशल मीडिया पर श्रीसंत ने सचिन को एक ट्वीट का जवाब देते हुए अर्जुन के टीम में जगह बनाने की बता लिखी।

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन एक तेज गेंदबाज हैं और श्रीलंका दौरे पर अंडर 19 टीम का हिस्सा रह चुके हैँ। साल 2019 में उन्हें 5 लाख रुपए देकर मुंबई टी20 की टीम आकाश टाइगर्स ने टीम में शामिल किया था। वो टूर्नामेंट के दूसरे सीजन में खेल थे।

सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को श्रीसंत को उन्हें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए धन्यवाद कहा था। सचिन ने लिखा था, "श्री शुभकामना संदेश के लिए शुक्रिया, मेरी शुभकामनाएं आपके लिए और आपके परिवार के सभी लोगों के लिए। स्वस्थ रहिए और सुरक्षित रहिए।" 

श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा, "सचिन पा जी बहुत शुक्रिया आपने मेरा दिन बना दिया। आपसे यह सुनकर काफी अच्छा लगा। मेरा प्यार और सम्मान घर में सभी लोगों के लिए। अर्जुन बेहतर कर रहा है यह देखकर काफी अच्छा लगता है। उनके पास काफी अच्छा एक्शन है और उनकी लय भी बहुत ही अच्छी है। वो जरूर ही भारत के लिए खेलेंगे।"  

सचिन तेंदुलकर से नफरत करते थे शेन वार्न, ब्रेट ली ने बताई वजह

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस