नई दिल्ली, जेएनएन। एस श्रीसंत जिस वक्त टीम इंडिया के लिए खेलते थे उस वक्त वो ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करना पसंद करते थे। साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में उन्होंने कंगारू टीम के खिलाफ जो स्पेल डाली थी उसे शायद ही कभी भूला जा सकता है। अब श्रीसंत ने टी20 वर्ल्ड कप की जीत को याद करते हुए कंगारू टीम के खिलाफ हुए सेमीफाइनल मैच के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि जब वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे थे उस वक्त काफी गुस्से में थे। इसके पीछे की ये वजह थी कि साल 2003 में ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह से वनडे विश्व कप के फाइनल में भारत को हराया था उससे मैं उस टीम पर काफी गुस्सा था। आपको बता दें कि उस मैच में भारतीय टीम 125 रन पर ऑलआउट हो गई थी और टीम इंडिया को 8 विकेट से हार मिली थी। उस फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 359 रन बनाए थे। श्रीसंत के दिमाग में ये बात बसी हुई थी और जब उन्हें इस टीम के खिलाफ खेलने का मौका मिला तो उन्होंने अपने गुस्से को पूरी तरह से जाहिर किया। श्रीसंत ने तो यहां तक कह डाला कि वो उन्हें मार डालना चाहते थे। 

श्रीसंत ने कहा कि मुझे याद है कि जब उन्होंने हेडेन को पहली गेंद यॉर्कर फेका तब उन्होंने उस गेंद पर चौका लगा दिया था। मैं उस मैच में सिर्फ और सिर्फ अपनी टीम की जीत चाहता था। जिस तरह से उन्होंने 2003 में भारत को हराया था वो बात मेरे दिमाग में हमेशा से थी। मैं उन्हें मार डालना चाहता था। उन्होंने ये बातें Cow Corner Chronicles से बात करते हुए कही। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस