Move to Jagran APP

साउथ अफ्रीका टीम के कोच ने कोरोना के खतरे की वजह से मोबाइल बंद करने की वकालत कर दी

मार्क बाउचर ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए मोबाइल फोन को दो हफ्ते के लिए बंद कर दिया जाए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 07:10 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 07:10 PM (IST)
साउथ अफ्रीका टीम के कोच ने कोरोना के खतरे की वजह से मोबाइल बंद करने की वकालत कर दी
साउथ अफ्रीका टीम के कोच ने कोरोना के खतरे की वजह से मोबाइल बंद करने की वकालत कर दी

नई दिल्ली, प्रेट्र। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज और कोच मार्क बाउचर ने कोरोना वायरस को लेकर कहा, 'कोरोना ने दुनिया को तमाम तरह की पाबंदियां लगाने को मजबूर कर दिया है। वायरस से बचने की खातिर हजारों लोग घरों या अस्पतालों में कैद है। वे अपनों से अलग-थलग हैं। स्कूल, कॉलेज, मॉल्स बंद हैं। स्टेडियम, थिएटर सब खाली पड़े हैं। बस, ट्रेन, एयरलाइंस भी काफी प्रभावित हैं। तो क्या ये पाबंदियां कोरोना वायरस से बचने की खातिर काफी हैं, शायद नहीं। अब ग्लोबल लॉकडाउन में बस एक ही चीज बाकी है और वो मोबाइल फोन है। अगर दो हफ्ते के लिए इसे स्विच ऑफ कर दिया जाए तो कैसा रहेगा?'

prime article banner

कोलकाता के रास्ते दक्षिण अफ्रीकी टीम स्वदेश लौटी : भारत के खिलाफ वनडे सीरीज रद होने के बाद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते स्वदेश लौट गई। सीरीज में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। धर्मशाला में पहले वनडे में बारिश हो गई थी जबकि लखनऊ में दूसरे वनडे से पहले सीरीज कोरोना के कारण रद कर दी गई। दक्षिण अफ्रीकी टीम दुबई के रास्ते लौटने के लिए कोलकाता पहुंची थी। बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने कहा कि वे सुबह दुबई रवाना हो गए जहां से अपने-अपने शहर लौट जाएंगे। हमारे इंतजाम से वे काफी खुश थे।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से खेल के कई इवेंट्स पूरी दुनिया भर में रद कर दिए गए हैं। क्रिकेट जगह भी इससे अछूता नहीं है और कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट साथ ही घेरलू लीग को भी स्थगित कर दिया गया। इसमें भारत व साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज भी था। वहीं आइपीएल को भी इस वायरस की वजह से 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ये कब शुरू किया जाएगा इसके बारे में अब तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। बीसीसीआइ इसके बारे में स्थिति साफ होने के बाद ही कोई फैसला करेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.