Move to Jagran APP

श्रेयस अय्यर ने बताया कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनकी टीम ने कहां पर गंवा दिया था मैच

IPL 2020 के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन से हरा दिया। इस मैच में हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया कि उनकी टीम ने कहां पर मैच गंवा दिया था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 02:26 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 02:26 PM (IST)
श्रेयस अय्यर ने बताया कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनकी टीम ने कहां पर गंवा दिया था मैच
आइपीएल 2020 सनराइजर्स हैदराबाद की टीम (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 88 रन के बड़े अंतर से हार मिली। इस मुकाबले में दिल्ली की टीम हैदराबाद के सामने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही काफी पीछे नजर आई। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के गेंदबाजों की जबरदस्त धुनाई करते हुए 20 ओवर में 2 विेकेट पर 219 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया और फिर दूसरी पारी में हैदराबाद के गेंदबाजों में धारदार गेंदबाजी करते हुए दिल्ली की टीम को 131 रन पर समेट दिया। 

loksabha election banner

इस मैच में दिल्ली को बेशक हार मिली है, लेकिन ये टीम प्लेऑफ की दौड़ में शामिल हैं तो वहीं इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया कि उनकी टीम को किस गलती की वजह से हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने पावरप्ले के दौरान ही मैच गंवा दिया था, लेकिन उन्हें यकीन है कि उनकी टीम अगले दो मैचों में जीत हासिल करके अंतिम चार में जगह बना लेगी। उन्होंने कहा कि ये बड़ी हार है, लेकिन हमें आगे के बारे में सोचना है। अगले दो मैचों में से हमें एक में जीत दर्ज करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस हार से हमें आगे अच्छा करने की प्रेरणा मिलेगी। 

श्रेयस ने कहा कि हैदराबाद ने पावरप्ले में 70 रन बना लिए थे और यहीं पर हम मैच गंवा बैठे थे। उन्होंने कहा कि हमें इस हार को भूलकर आगे बढ़ना चाहिए और सकारात्मक रहने की जरूरत है। वहीं दूसरी तरफ जीत के बाद वार्नर ने साहा की पारी की तारीफ की और कहा कि पावरप्ले में उनका स्ट्राइक रेट कमाल का है और उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। वार्नर ने कहा कि अगले मैच मैचों में हम जीत हासिल करके प्लेऑफ के लिए उनकी उम्मीद बनाए रखना चाहते हैं। वार्नर ने इसके अलावा राशिद खान की भी जमकर तारीफ की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.