राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल की क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी को सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्राफी के लिए बंगाल टीम में शामिल नहीं किया है। टी20 टूर्नामेंट के लिए टीम में नहीं चुने जाने पर श्रीवत्स गोस्वामी ने निराशा जाहिर की है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ हर वर्ष आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत 4 नवंबर से कर रही है।

श्रीवत्स गोस्वामी ने ट्वीट कर कहा, "सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के लिए बंगाल टीम का हिस्सा नहीं बन पाने को लेकर मैं काफी निराश हूं। मैं खिलाड़ियों से प्यार करता हूं और टीम के सर्वोत्तम प्रदर्शन की कामना करता हूं। टीम में भविष्य के कई खिलाड़ी हैं। हमें क्वालीफाई करना चाहिए। हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं होनी चाहिए।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें, श्रीवत्स गोस्वामी इस टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोररों (65 मैचों में 1823 रन) में से एक हैं। पिछले कुछ वर्षों के दौरान क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में बंगाल के लिए उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। पूरी तरह फिट होने के बावजूद उन्हें टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर सवाल उठ रहे हैं। श्रीवत्स टूर्नामेंट के पिछले सत्र में बंगाल टीम के उप कप्तान रहे थे।

श्रीवत्स गोस्वामी अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। इस बार सुदीप चटर्जी को बंगाल टीम का कप्तान बनाया गया है। यह भी बहुतों को रास नहीं आ रहा, क्योंकि सुदीप प्रथम श्रेणी के मैचों के बल्लेबाज माने जाते हैं। श्रीवत्स की जगह विकेटकीपर साकिर हबीब गांधी को टीम में शामिल किया गया है। टीम इंडिया के टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा भी बंगाल टीम का हिस्सा हैं।

Edited By: Vikash Gaur