Move to Jagran APP

पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान टीम के मैनेजमेंट को लताड़ा, बोले- टीम को चाहिए इंटरनेशनल कोच

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं और आरोप लगाए हैं कि कप्तान बाबर आजम को सही से काम करने नहीं दिया जा रहा है और टीम को अंतरराष्ट्रीय कोच की जरूरत है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 01:12 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 01:12 PM (IST)
पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान टीम के मैनेजमेंट को लताड़ा, बोले- टीम को चाहिए इंटरनेशनल कोच
शोएब मलिक ने पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं (फोटो एएनआइ)

लाहौर, एएनआइ। पाकिस्तान ने तीन मैचों की सीरीज के दूसरे T20I मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ मध्य-क्रम की खराब बल्लेबाजी के कारण हार झेली। इसी को लेकर पूर्व कप्तान शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और मैनेजमेंट पर भड़के हैं। शोएब मलिक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 19 रन से हार का सामना करने वाली पाकिस्तान की टीम और मैनेजमेंट के निर्णय लेने वालों को खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि टीम को एक अंतरराष्ट्रीय व्हाइट-बॉल कोच की जरूरत है, जो अंदर का खेल भी समझता हो।

loksabha election banner

कप्तान बाबर आजम की 41 रन की पारी के बावजूद पाकिस्तान की टीम शुक्रवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे के खिलाफ 100 रन भी नहीं बना सकी और 119 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 99 रन पर ढेर हो गई और मुकाबला 19 रन से हार गई। लगातार पाकिस्तान की टीम का मध्य क्रम लड़खड़ाता नजर आ रहा है।

इसको लेकर शोएब मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा है "निर्विवाद निर्णय निर्माताओं को एक कदम वापस लेने की आवश्यकता है; बाबर और मुख्य चयनकर्ता को शॉट्स को बुलाने की जरूरत है। मेरी राय में, हमें एक अंतरराष्ट्रीय व्हाइट बॉल कोच की जरूरत है जो हमारे अंदर के क्रिकेट को समझता है और आने वाले समय के लिए हमारे खिलाड़ियों को स्पष्टता प्रदान करते हुए हमारे कप्तान को तैयार करे।"

उन्होंने आगे लिखा, "जब आपका प्रबंधन विशेष रूप से पसंद और नापसंद पर निर्भर करता है, जब आपका क्रिकेट सिर्फ जीवित मोड में है, तो एक राष्ट्र के रूप में और क्या उम्मीद है? उसके ऊपर, जब आप अपने कप्तान को निर्णय नहीं लेने देते हैं तो ऐसा होना तय है।" शोएब मलिक ने अभी तक अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को अलविदा नहीं कहा है। वे टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान के लिए वापसी करना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.