नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2019 का आखिरी लीग लॉर्डस के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में उस खिलाड़ी को जगह नहीं मिली जो वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बैटिंग ऑलराउंडर शोएब मलिक की। 

इसी बात को लेकर पाकिस्तान की टीम के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने कहा कि वो फेयरवेल मैच डिजर्व नहीं करते। वसीम अकरम ने कहा है कि शोएब मलिक फेयरवेल मैच तो नहीं बल्कि फेयरवेल डिनर जरूर डिजर्व करते हैं। बता दें कि शोएब मलिक ने पिछले साल इस बात का ऐलान किया था कि वे वर्ल्ड कप के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। 

वसीम अकरम ने कहा है, "हां जरूर, शोएब मलिक ने इस बात का ऐलान किया है कि वो वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले रहा है। दुर्भाग्सवश, ये उनके लिए अच्छा अंजाम नहीं है। मैं सोचता हूं कि उसने पाकिस्तान के लिए बहुत किया अब उसे संन्यास ले लेना चाहिए।"

शोएब मलिक की वर्ल्ड कप 2019 की परफॉर्मेंस को लेकर वसीम अकरम ने कहा, "वह वर्ल्ड कप के कम ही मैच खेला है। यहां तक कि दो बार गोल्डन डक का शिकार हुआ है, जो कि किसी के साथ भी हो सकता है। हम हमेशा उसके खेल को याद रखेंगे क्योंकि उसने पाकिस्तान को कई मैच जिताए हैं। वह अच्छा लड़का है। वर्ल्ड कप में उसका प्रदर्शन भले ही अच्छा ना हो लेकिन पाकिस्तान के लिए सालों साल उसने अच्छा प्रदर्शन किया है।” 

वहीं, जब शोएब मलिक को फेयरवेल मैच खिलाने को लेकर वसीम अकरम से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "ये क्लब क्रिकेट नहीं हैं, जहां आपसे एक वनडे मैच खेलने के लिए कहा जाए। हम उसके लिए फेयरवेल मैच तो नहीं बल्कि फेयरवेल डिनर अरेंज कर सकते हैं।" गौरतलब है कि 37 वर्षीय शोएब मलिक ने वर्ल्ड कप 2019 में सिर्फ 3 मैच खेले हैं, जिनमें से दो में वे गोल्डन डक का शिकार हुए है, जबकि एक मैच में 8 रन बनाए हैं। 

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप