Move to Jagran APP

इस 'घिनौनी हरकत' के लिए शोएब अख्तर ने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर दागा सवाल

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को जमकर कोसा है क्योंकि उन्होंने न्यूजीलैंड को हराकर टी20 विश्व कप जीतने के बाद अपने जूतों में डालकर बीयर पी और इसका वीडियो भी शेयर किया।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 01:09 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 01:09 PM (IST)
इस 'घिनौनी हरकत' के लिए शोएब अख्तर ने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर दागा सवाल
शोएब अख्तर ने कंगारू टीम पर हमला किया (फोटो यूट्यूब)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आस्ट्रेलिया की टीम ने 15 साल का सूखा समाप्त करते हुए टी20 विश्व कप अपने नाम किया। 14 नवंबर को दुबई में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर कंगारू टीम ने खिताब अपने नाम किया। जीत के जोश में आए आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कुछ ऐसी हरकतें कीं, जिसकी वजह से पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर नाखुश हैं, क्योंकि आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने अपने जूतों में भरकर बीयर पी। ये सब आस्ट्रेलियाई टीम के ड्रेसिंग रूम में हुआ, लेकिन इसका वीडियो पब्लिक डोमेन में है।

loksabha election banner

खिताबी जीत के बाद आस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम खुशमिजाज मूड में था और केन विलियमसन के मैच के बाद की प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान भी शोर सुना जा सकता था। जीत के जश्न के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड और हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस ने अपने अनोखे जश्न से सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, दोनों ने पहले बीयर को अपने जूतों में डाल लिया और फिर उसे पी गए। उनके अनोखे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। हालांकि, इस वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया है, जिसमें शोएब अख्तर भी हैं।

पाकिस्तान के दिग्गज शोएब अख्तर ने ट्विटर के जरिए कंगारू खिलाड़ियों पर निशाना साधा और इस पूरे वाकये को "घृणित" करार दिया। अख्तर ने टीम का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "जश्न मनाने का थोड़ा घिनौना तरीका नहीं है क्या ये?"

बता दें कि शोएब अख्तर उन चुनिंदा क्रिकेटरों में से एक थे, जिन्होंने इस मुकाबले को स्टेडियम में बैठकर देखा था। 46 वर्षीय अख्तर को बीसीसीआइ के अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ भी बात करते देखा गया था। फाइनल मैच की बात करें तो आस्ट्रेलिया ने टास जीतकर गेंदबाजी चुनी थी और ऐसे में न्यूजीलैंड ने 172 रन कप्तान केन विलियमसन की 85 रन की पारी के दम पर बनाए थे, लेकिन कंगारू टीम ने इश लक्ष्य को 8 विकेट और 7 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था, क्योंकि मिचेल मार्श ने 77 और डेविड वार्नर ने 53 रन की तूफानी पारी खेली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.