Move to Jagran APP

शोएब अख्तर बोले- रोहित शर्मा के पास है इस भारतीय दिग्गज से अच्छी तकनीक

Shoaib Akhtar on Rohit Sharma पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा की ओपनिंग पारियों को देखकर उनकी जमकर तारीफ की है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 05:11 PM (IST)
शोएब अख्तर बोले- रोहित शर्मा के पास है इस भारतीय दिग्गज से अच्छी तकनीक
शोएब अख्तर बोले- रोहित शर्मा के पास है इस भारतीय दिग्गज से अच्छी तकनीक

नई दिल्ली, जेएनएन। Shoaib Akhtar on Rohit Sharma: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा की ओपनिंग पारियों को देखकर उनकी जमकर तारीफ की है। विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने पहली पार टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली और उसे सही अंजाम तक पहुंचाया। 

loksabha election banner

वर्ल्ड कप 2019 में 5 शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करते हुए पहले मैच की दोनों पारियों में शतक जड़ा। रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस मैच की पहली पारी में 176 रन, जबकि दूसरी पारी में 127 रन बनाए। शॉर्ट फॉर्मेट के हिटमैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा की अब वीरेंद्र सहवाग से तुलना होती है जो बेखौफ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे।  

सहवाग से की रोहित की तुलना

उधर, पाकिस्तान के दिग्ग्ज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी रोहित शर्मा की तुलना वीरेंद्र सहवाग से की है। इतना ही नहीं, शोएब अख्तर ने रोहित को सहवाग से बेहतर बताते हुए कहा है कि उनकी तकनीक वीरू से अच्छी है। शोएब ने अपने यूट्यब चैनल पर कहा है, "रोहित शर्मा के पास वीरेंद्र सहवाग से अच्छी टेकनीक है। सहवाग हमेशा अग्रेसिव नज़र आते थे, लेकिन रोहित अलग हैं।" 

रोहित के पास है टाइमिंग- शोएब अख्तर 

पहली भी कई मौकों पर रोहित की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके शोएब अख्तर ने कहा है, "उसके पास अच्छी टाइमिंग है और अलग-अलग तरह के शॉट्स हैं। बस उनके पास टेस्ट क्रिकेट का अच्छा बैट्समैन बनने का पैशन नहीं था, लेकिन अब उसका माइंडसेट बदल गया है।" आपको बता दें, शोएब ने कई बार रोहित को विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज करार दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.