नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी ही टीम के मौजूदा तेज गेंदबाजों पर भड़ास निकली है। दिग्गज गेंदबाज ने कहा है कि पाकिस्तानी पेसर्स किसी से कुछ भी पूछने की कोशिश तक नहीं करते। शोएब अख्तर ने भारतीय टीम और भारतीय टीम के गेंदबाजों की काफी सराहना की है और पाकिस्तान टीम के गेंदबाजों को जमकर कोसा है। 

श्रीलंका जैसी कमजोर टीम से टी20 इंटरनेशनल सीरीज हारने के बाद शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि भारतीय गेंदबाज उनसे टिप्स और किसी भी तरह की सलाह लेने से झिझकते नहीं हैं, लेकिन मैं दुखी हैं कि पाकिस्तान टीम का कोई भी गेंदबाज उनसे या किसी भी पूर्व गेंदबाज से बोलिंग टिप्स लेने की जहमत नहीं उठाता। 

पाकिस्तानी गेंदबाज पूछने के लिए तैयार नहीं

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है, "पाकिस्तान टीम के किसी भी गेंदबाज ने कभी भी उनसे गेंदबाजी टिप्स को लेकर बात नहीं की है कि किस तरह गेंद में पेस लाई जाती है, आर्म स्पीड कैसी रहनी चाहिए या फिर रनअप कैसा होना चाहिए। कोई भी गेंदबाज पूछने को तैयार ही नहीं है।” इस शोएब अख्तर ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का जिक्र किया और कहा कि शमी ने उनसे सलाह ली थी। 

शोएब ने रोहित और शमी की तारीफ

रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने भारतीय टेस्ट टीम के लिए पहली बार ओपनिंग करने वाले रोहित शर्मा का भी जिक्र किया और कहा है कि रोहित ने खुद को बतौर ओपनर साबित कर दिया है। मोहम्मद शमी ने उसी पिच पर कहर ढहाया जिस पर बाकी तेज गेंदबाज फुस्स हो गए थे। बता दें कि मोहम्मद शमी ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापत्तनम टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 5 विकेट चटकाए थे, जिसमें 4 विकेट बोल्ड के जरिए आए थे। 

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप