नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 Pakstan vs Afghanistan Shoaib Akhtar : वर्ल्‍ड कप में सबसे फिसड्डी टीम रही अफगानिस्‍तान क्रिकेट टीम पर अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर बैन लग सकता है। पाकिस्‍तान के पूर्व तूफानी गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने कहा है कि अगर अफगानिस्‍तान के खिलाडि़यों के आईडी कार्ड चेक किए जाएं तो ज्‍यादातर के पेशावर और कराची के निकलेंगे। ऐसे में उन पर बैन लग सकता है। 

इंग्‍लैंड में चल रहे वर्ल्‍ड का अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाने वाली अफगानिस्‍तान आलोचनाओं का शिकार हो गई है। वर्ल्‍ड कप अंकतालिका में वह 8 मैचों में सभी हारकर शून्‍य अंक के साथ अंतिम यानी 10वें स्‍थान पर है। शनिवार को हुए मैच में अफगानिस्‍तान टीम पाकिस्‍तान से लड़ते लड़ते अंतिम ओवर में हार गई। इस वर्ल्‍ड कप में टीम के मुजीब उर रहमान बड़े गेंदबाज बनकर उभरे हैं, वहीं राशिद खान के लिए यह टूर्नामेंट कुछ अच्‍छा नहीं रहा है।

अफगानिस्‍तान क्रिकेट को लेकर पाकिस्‍तान के पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने अपने यूट्यूब पर डाले वीडियो की शुरुआत में कहा है कि अफगानिस्‍तान के खिलाडि़यों के आईकार्ड चे‍क किए जाएं तो टीम पर बैन लग जाएगा। उन्‍होंने कहा कि ज्‍यादातर खिलाडि़यों के आईडीकार्ड पेशावर, रावलपिंडी और कराची के हैं। शोएब अख्‍तर ने कहा कि अफगानिस्‍तान टीम को क्रिकेट खेलना पाकिस्‍तान ने सिखाया है। शोएब अख्‍तर ने अफगानिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ को आड़े हाथों लेते हुए पाकिस्‍तान के खिलाफ दिए जा रहे बयानों को लेकर चेतावनी दी।  

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस