Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शोेएब अख्तर ने कहा- बिना सबूत के किसी पर आरोप सही नहीं

शोएब अख्तर ने बताया कि उन्हें सुशांत से मिलने का मौका मिला पर वो उनके साथ बात नहीं कर पाए जिसका अफसोस रहेगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 01:08 PM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शोेएब अख्तर ने कहा- बिना सबूत के किसी पर आरोप सही नहीं
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शोेएब अख्तर ने कहा- बिना सबूत के किसी पर आरोप सही नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को इस बात का अफसोस है कि वो साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत से मिले जरूर थे, लेकिन  उनसे बात नहीं कर पाए। अख्तर जब भारत से वापस जा रहे थे तब मुंबई के एक होटल में सुशांत से उनका आमना-सामना हुआ था। अख्तर ने बताया कि सुशांत उनके प्रति ज्यादा आश्वस्त नहीं थे और शोएब को ऐसा लगता है कि उन्हें इस एक्टर के साथ जीवन और उनके अनुभवों के बारे में बात करने के लिए रोकना चाहिए था। 

loksabha election banner

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर लिया था और इसके बाद पूरे भारत में शोक की लहर दौड़ गई थी। कई क्रिकेटर्स ने भी इस हंसमुख युवा अभिनेता के निधन पर शोक जाहिर किया था। सुशांत की मौत के बाद पूरे देश में नेपोटिज्म को लेकर भी बहस छिड़ गई है। सुशांत एक अच्छे अभिनेता थे, लेकिन MS Dhoni के जीवन पर बनी फिल्म- MS Dhoni: The Undtol Story (एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी) के जरिए उन्होंने ना सिर्फ क्रिकेट फैंस बल्कि भारत के तमाम लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए थे। 

शोएब अख्तर ने उस समय को याद करते हुए कहा कि उन्हें खुद ही सुशांत सिंह राजपूत से बात करनी चाहिए थी और उन्हें जीवन के व्यापक रूप के बारे में एहसास कराने में मदद करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि मैं उनसे मुंबई के ओलिव में मिला था जब मैं भारत से वापस आ रहा था और ये साल 2016 की बात है। ईमानदारी से कहूं तो वो मुझे बहुत आत्मविश्वास में नहीं दिखे थे। जब वो मेरे सामने से गुजरे तब मेरे दोस्त ने कहा कि वही एम एस धौनी की फिल्म कर रहे हैं। शोएब अख्तर ने ये बातें अपने यूट्यूब चैनल पर कही। 

उन्होंने कहा कि मुझे उनसे बात नहीं करने का अफसोस रहेगा। अख्तर ने सलमान खान और अन्य बॉलीवुड हस्तियों पर लगाए जा रहे आरोपों के बारे में भी कहा कि बिना सबूत के किसी की भी जांच करना अनुचित है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज जिन्होंने अपने करियर में 444 अंतर्राष्ट्रीय विकेट लिए थे उन्होंने कहा कि  जीवन समाप्त करना कभी भी किसी के लिए विकल्प नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग परेशानी से गुजर रहे हैं और अवसाद से जूझ रहे हैं, उन्हें किसी से बात करने की कोशिश करनी चाहिए। मुझे लगता है कि सुशांत को भी मदद की जरूरत थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.