Move to Jagran APP

श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर बरसे शोएब अख्तर, पाकिस्तान जाने को लेकर कही ये बात

श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से इनकार किया तो पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने श्रीलंकाई खिलाड़ी पर अपनी भड़ास निकाली है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 10:56 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 10:56 AM (IST)
श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर बरसे शोएब अख्तर, पाकिस्तान जाने को लेकर कही ये बात
श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर बरसे शोएब अख्तर, पाकिस्तान जाने को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका के करीब एक दर्जन खिलाड़ी ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से इनकार कर दिया है। साल 2009 के आतंकी हमले से सहमे श्रीलंकाई खिलाड़ी ने सितंबर और अक्टूबर में पाकिस्तान में होने वाली तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। श्रीलंकाई खिलाड़ियों के इस फैसले पर पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने निशाना साधा है। 

loksabha election banner

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पेसर शोएब अख्तर ने कहा है कि वे श्रीलंकाई खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे पर ना आने से निराश हैं। शोएब अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, "10 श्रीलंकाई खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे पर ना आने के लिए बहुत निराश हूं। पाकिस्तान ने हमेशा श्रीलंका क्रिकेट का सपोर्ट किया है। हाल ही में जब श्रीलंका में ईस्टर अटैक हुआ था तो हमने अपनी अंडर 19 टीम सबसे पहले भेजे थी।"

एक दूसरे ट्वीट में शोएब अख्तर ने कहा है कि वे श्रीलंका से पारस्परिकता की उम्मीद करते हैं। शोएब अख्तर ने कहा है, "और हां 1996 के वर्ल्ड कप को कौन भूल सकता है जब ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज ने श्रीलंका जाने से मना कर दिया था। पाकिस्तान ने भारत के साथ एक फ्रेंडली मैच खेलने के लिए एक सयुंक्त टीम कोलंबो भेजी थी। इसलिए हम श्रीलंका से आदान-प्रदान की उम्मीद रखते हैं। बोर्ड उनका सहयोग कर रहा है तो खिलाड़ियों को भी करना चाहिए।"

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 27 सितंबर से 3 अक्टूर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज कराची में खेली जाएगी, जबकि 5 से 9 अक्टूबर के बीच लाहौर में तीन टी20 मैच खेले जाने हैं। इसके लिए श्रीलंकाई टीम ने अपनी कमजोर टीम का ऐलान कर दिया है। हालांकि, पाकिस्तान ने अभी अपनी टीम का ऐलान नहीं किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.