नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनके जोड़ीदार रोहित शर्मा चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि, अगले कुछ महीने तक दोनों एकसाथ एक टीम से खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे। इसी बीच बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने दोस्त और सलामी जोड़ीदार रोहित शर्मा के लिए खास कविता लिखी है, जो मैदान पर दोनों की दोस्ती को दर्शाती है।

दरअसल, शिखर धवन को कविताएं सुनने, सुनाने और लिखने का शौक है। इस बात को शायद बहुत कम लोग जानते हैं। हालांकि, अब वे लगातार वीडियो अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हैं और कविताएं बोलते नज़र आते हैं। अब इस लेफ्ट हैंडर बैट्समैन की इस कला के बारे में लोग जानने लगे हैं। इसी बीच रोहित शर्मा ने एक दो लाइन कविता गब्बर और हिटमैन की यारी पर लिखी है।

शिखर ने ट्वीट किए हैं 'गब्बर के शब्द'

शिखर धवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे और रोहित नज़र आ रहे हैं। इसी तस्वीर के साथ गब्बर यानी शिखर धवन ने लिखा है, "यारी भी की, यारी भी निभाई, खूब सारे रन की पारी भी निभाई...गब्बर और हिटमैन...हैशटैग गब्बर के शब्द!"

दोनों बल्लेबाज हुए हैं चोटिल गौरतलब है कि शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में हुई वनडे सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी। वहीं, रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में पैर में चोट लगी थी। दोनों दिग्गज बल्लेबाजों ने एकसाथ नेशनल क्रिकेट एकेडमी(NCA) में काफी समय बिताया और अपनी चोट से उबर रहे हैं। शिखर धवन बांग्लादेश में होनी वाली एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन मैच में एशिया की टीम का हिस्सा होंगे, जबकि रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस