Move to Jagran APP

टी20 विश्व कप के टीम चयन से पहले माता रानी के दरबार में पहुंचे शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य शिखर धवन बुधवार को अपनी पत्नी व साथियों संग माता वैष्णो देवी के भवन पहुंचे और दिव्य आरती में शामिल होने के बाद मां के स्वरूप के दर्शन किए। धवन कटड़ा से आद्कुंवारी तक पैदल और आगे बैटरी कार से भवन पहुंचे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 11:44 PM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 11:44 PM (IST)
टी20 विश्व कप के टीम चयन से पहले माता रानी के दरबार में पहुंचे शिखर धवन
भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन - फोटो ट्विटर पेज

राकेश शर्मा, कटड़ा। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ओपनर शिखर धवन इन दिनों टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में श्रीलंका के दौरे पर गई भारतीय टीम का उनको कप्तान बनाया गया था लेकिन वह वहां अच्छा नहीं कर पाए। टेस्ट और टी20 टीम से अपनी जगह को गंवा चुके धवन को आइसीसी टी20 विश्व कप से पहले चुनी जाने वाली टीम में शामिल किए जाने पर संशय है। दिग्गज उनकी जगह विश्व कप के लिए चुनी जाने वाली टीम में नहीं देख रहे।

loksabha election banner

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य शिखर धवन बुधवार को अपनी पत्नी व साथियों संग माता वैष्णो देवी के भवन पहुंचे और दिव्य आरती में शामिल होने के बाद मां के स्वरूप के दर्शन किए। धवन कटड़ा से आद्कुंवारी तक पैदल और आगे बैटरी कार से भवन पहुंचे। शिखर धवन सुबह कटड़ा पहुंचे थे। यहां एक निजी होटल में कुछ देर आराम करने के उपरांत दोपहर करीब 2:30 बजे वह पत्नी व अन्य साथियों के साथ भवन की ओर पैदल रवाना हुए।

सफेद टी-शर्ट और काले रंग का मास्क पहने शिविर ने कोविड-19 को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन किया। रास्ते में वह कुछ श्रद्धालुओं से भी मिले।मां ने बुलाया तो मैं दौड़ा चला आया :इससे पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए धवन ने कहा कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मां वैष्णो देवी ने अपने चरणों में हाजिरी लगाने के लिए मुझे बुलाया है। कई वर्षो से मुझे यात्रा पर आने की इच्छा थी, लेकिन मां का बुलावा नहीं आया था। अब मां ने बुलाया तो मैं दौड़ा चला आया हूं।

मां को मन की मुराद सुनाने आया हूं :

शिखर धवन ने कहा कि मां वैष्णो देवी ने उनकी सभी मन की मुरादें पूरी की हैं और कुछ मन की मुराद मां को सुनाने जा रहा हूं, इसलिए अपनी यात्रा पैदल कर रहा हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.