Move to Jagran APP

श्रीलंका दौरे से लौटते ही मेवाड़ पहुंचे टीम इंडिया के 'गब्बर', कुंभलगढ़ और उदयपुर में इस तरह की मस्ती

भारतीय क्रिकेट टीम में गब्बर नाम से मशहूर शिखर धवन श्रीलंका के दौरे से लौटते ही मेवाड़ में मौज-मस्ती के लिए निकल आए। पिछले तीन दिनों से उन्होंने कुंभलगढ़ और उदयपुर में रहकर लुफ्त उठाते दिखे। सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके शिखर ने घर लौटने की खुशी जाहिर की।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 05:51 PM (IST)
श्रीलंका दौरे से लौटते ही मेवाड़ पहुंचे टीम इंडिया के 'गब्बर', कुंभलगढ़ और उदयपुर में इस तरह की मस्ती
श्रीलंका दौरे से लौटते ही मेवाड़ पहुंचे शिखर धवन।

उदयपुर, संवाद सूत्र। भारतीय क्रिकेट टीम में 'गब्बर' नाम से मशहूर शिखर धवन श्रीलंका के दौरे से लौटते ही मेवाड़ में मौज-मस्ती के लिए निकल आए। पिछले तीन दिनों से उन्होंने कुंभलगढ़ और उदयपुर में रहकर लुफ्त उठाते दिखे। कुंभलगढ़ की दीवार के समीप पेड़ से लटकते हुए खुशी जताते हुए फोटो शेयर की तो उदयपुर में फिल्मी धुन पर नाचते नजर आए। उनका वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है।

prime article banner

मिली जानकारी के अनुसार श्रीलंका के दौरे के बाद भारत लौटे शिखर धवन छुट्टियां बिताने उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से पहले सीधे राजसमंद जिले के कुंभलगढ़ पहुंचे। जहां उन्होंने विश्व की दूसरी सबसे बड़ी दीवार से घिरे कुंभलगढ़ को देखा। अरावली की पहाड़ियों में मस्ती करते हुए उन्होंने अपने फोटो शेयर किए। सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए शिखर धवन ने घर लौटने की अपनी खुशी जाहिर की।

धवन ने लिखा, 'घर लौटने पर मेरा रिएक्शन देखिए'। एक दिन कुंभलगढ़ में बिताने के बाद वह उदयपुर आए और यहां पीछोला झील के बीच जगमंदिर में राजस्थानी व्यंजनों का लुफ्त उठाने पहुंचे। झील में बोटिंग भी की। उन्होंने जग मंदिर में हिन्दी फिल्म के गीत पर नाचते और मस्ती करते हुए वीडियो भी प्रशंसकों से शेयर किया। साथ ही लिखा कि 'सपनों को पूरा करने के लिए उड़ना जरूरी है।'

बताया गया कि क्रिकेटर शिखर धवन अपने कुछ दोस्तों और सुरक्षाकर्मियों के साथ मेवाड़ घूमने आए। कुंभलगढ़ में उन्होंने पूरी होटल को ही बुक करवा लिया था, जहां बाहरी लोगों को प्रवेश पर पूरी तरह पाबंदी थी। उदयपुर में भी उन्होंने जगमंदिर में भोजन करना तथा लेक पैलेस में ठहरना उचित समझा, जहां बाहरी लोगों को प्रवेश संभव नहीं है। बता दें कि टीम इंडिया विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका दौरे पर गई थी। वनडे सीरीज में टीम को 2-1 से जीत मिली। वहीं टी-20 में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.