नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया (Team India) के गब्बर यानी शिखर धवन (Shikahr Dahwan) अपने हंसमुख स्वभाव की वजह से टीम के हर खिलाड़ी के अजीज हैं और सबके साथ उनके संबंध बेहद मधुर हैं। वो अपने मजाकिया स्वभाव की वजह से हर किसी के साथ घुलमिल जाते हैं। धवन अपनी मौजूदगी से सकारात्मक वातावरण बनाते हैं और इसकी वजह से हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो जाता है। 

शिखर धवन अपने जवाब देने के अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं और वो सोशल साइट पर अपने साथी खिलाड़ियों को पोस्ट पर मजेदार कमेंट करने से नहीं चूकते। धवन का शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर उनके साथी खिलाड़ियों के लिए एक चेतावनी होती है खास तौर पर तब जब बात सोशल मीडिया की हो तब। वो जिस अंदाज में अपनी बात लिखते हैं उसका जवाब देना किसी भी खिलाड़ी के लिए बड़ा चैलेंज होता है। 

हाल ही में टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इन तीनों की ये तस्वीर किसी जगह पर डिनर करने के बाद की है। पुजारा ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारी मुस्कान ये बता रही है कि खाना कितना अच्छा था। इस तस्वीर को देखने के बाद धवन ने भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को ट्रोल कर दिया। धवन ने लिखा कि भाई तेरी तो बढ़िया है पर अजिंक्य को कब्ज हो गया है क्या। दरअसल रहाणे इस तस्वीर में थोड़े बुझे-बुझे से दिख रहे हैं जिस पर धवन ने ये कमेंट कर दिया। 

आपको बता दें कि ये तीनों बल्लेबाज फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं। बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैच के लिए फिर से ये तीनों भारतीय टेस्ट टीम के साथ जुड़ जाएंगे। वहीं धवन भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं और वो इस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेल रहे हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप