नई दिल्ली, जेएनएन। घरेलू स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाला हर खिलाड़ी यही चाहता है कि उसे भारतीय टीम में मौका मिले, लेकिन जब कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करे और उसे मौका ना मिले तो फिर खिलाड़ी का गुस्सा फूटता है। सौराष्ट्र टीम के विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson Saurashtra cricketer) ने कुछ सवाल भारतीय सेलेक्टर्स से पूछ डाले। इस खिलाड़ी ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए सेलेक्टर्स पर अपना गुस्सा निकाला और उनपर सवाल खड़े किए। उनका ये कहना है कि उनकी टीम यानी सौराष्ट्र के खिलाड़ियों के साथ सही व्यवहार नहीं हुआ है। 

शेल्डन जैक्सन ने अपने ट्वीट में लिखा कि सौराष्ट्र की टीम ने इस वर्ष रणजी फाइनल खेला और हैरानी की बात ये है कि अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को इंडिया ए टीम में जगह नहीं मिली। तो क्या रणजी ट्रॉफी फाइनल खेलने की अहमियत जीरो है। उन्होंने चयनकर्ताओं पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि छोटे प्रदेश की टीमों को गंभीरता से नहीं लिया जाता। पिछले तीन सालों में सौराष्ट्र की टीम ने तीन फाइनल खेले हैं, लेकिन प्रदर्शन के मुताबिक क्रेडिट नहीं मिला। 

अपने एक और ट्वीट में शेल्डन ने लिखा कि सेकेक्शन के मामले में चयनकर्ताओँ को पारदर्शी होने की जरूरत है। उन्होंने लिखा कि मैं सवाल नहीं कर रहा हूं, लेकिन हम ये जानना चाहते हैं कि हमारे प्रदर्शन में कहां कमी है। हमारा सेलेक्शन आखिर क्यों नहीं हो रहा है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें