Move to Jagran APP

सैल्यूट सेलिब्रेशन वाले गेंदबाज ने कहा- विराट या रोहित नहीं इस भारतीय को गेंदबाजी करना सबसे टफ

शेल्डन कॉर्टरेल ने कहा कि विराट शर्मा उजले गेंद के क्रिकेट में रोहित शर्मा से बेहतर बल्लेबाज हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 01:36 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 01:36 PM (IST)
सैल्यूट सेलिब्रेशन वाले गेंदबाज ने कहा- विराट या रोहित नहीं इस भारतीय को गेंदबाजी करना सबसे टफ
सैल्यूट सेलिब्रेशन वाले गेंदबाज ने कहा- विराट या रोहित नहीं इस भारतीय को गेंदबाजी करना सबसे टफ

नई दिल्ली, जेएनएन। शेल्डन कॉर्टरेल ने 2019 वनडे वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन से पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। बाएं हाथ के इस स्पीड स्टार ने अपनी टीम की तरफ से वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। इंग्लिश कंडीशन में शेल्डन की गेंदबाजी बेहद दर्शनीय रही थी। विश्व कप में उनके शानदार प्रदर्शन की वजह से आइपीेल 2020 की नीलामी में वो सबकी पसंद थे और आखिरकार उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने 8.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। वो अपनी सैल्यूट वाली सेलिब्रेशन के लिए भी खूब जाने जाते हैं। 

loksabha election banner

शेल्डन ने क्रिकट्रैकर पर इंस्टाग्राम लाइव में होस्ट आदर्श रमन से बात करते हुए कहा कि मौजूदा समय में विराट कोहली सफेद गेंद के क्रिकेट में सबसे बेस्ट हैं और मैं उनके साथ जाना पसंद करूंगा क्योंकि उन्होंने इसमें रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया है। वहीं उन्होंने इस चैट के दौरान बताया कि उन्हें अपने करियर में किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल रहा है। इस स्पीडस्टार ने कहा कि उन्हें अब तक केएल राहुल को गेंदबाजी करने में सबसे ज्यादा परेशानी हुई है। उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा इसलिए नहीं है कि उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान बनाया गया है। 

शेल्डन कॉर्टरेल ने कहा कि मेरे लिए अब तक केएल राहुल को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल रहा है। ये मैं इसलिए नहीं कह रहा कि वो पंजाब के कप्तान हैं, लेकिन सच में अपने करियर में उनके सामने गेंदबाजी करना मेरे लिए सबसे टफ रहा है। कार्टरेल ने वेस्टइंडीज के लिए दो टेस्ट, 35 वनडे और 27 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 2 विकेट, वनडे में 49 विकेट जबकि टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके नाम पर 36 विकेट दर्ज हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए अपनी आखिरी सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेली थी। इस वक्त वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड दौरे पर गई हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.