Move to Jagran APP

WTC Final: चौथे दिन के खेल से पहले Shardul Thakur ने उड़ाई कंगारू टीम की नींद, कहा- '450 रन भी चेज कर लेंगे..'

Shardul Thakur Before Australia 2nd Innings Day 4 WTC Final 2023। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे डब्ल्यूटीसी के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 10 Jun 2023 12:54 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 12:54 PM (IST)
WTC Final: चौथे दिन के खेल से पहले Shardul Thakur ने उड़ाई कंगारू टीम की नींद, कहा- '450 रन भी चेज कर लेंगे..'
Shardul Thakur Before Australia 2nd Innings Day 4 WTC Final 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shardul Thakur Before Australia 2nd Innings Day 4 WTC Final 2023। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे डब्ल्यूटीसी के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। तीन दिन का खेल खत्म होने के बाद कंगारू टीम की बढ़त कुल 296 रन है। ऐसे में चौथे दिन के खेल से पहले शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपने एक बयान से तहलका मचा दिया है।

loksabha election banner

शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को ज्यादा से ज्यादा रन बनाने का ओपन चैलेंज दिया है। उनका कहना है कि हम 450 रन भी चेज कर लेंगे।

Shardul Thakur ने चौथे दिन के खेल से पहले ऑस्ट्रेलिया को दी खुली चुनौती

दरअसल, तीन दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाए है। कंगारू टीम के पास कुल लीड 296 रन की है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने ऑस्ट्रेलिया को खुलआम चैलेंज दिया है।

उन्होंने कहा कि इस मैदान पर सिर्फ एक अच्छी साझेदारी की जरूरत है। फिर 450 या उससे भी ज्यादा रन ही क्यों न हो लक्ष्य का पीछा आसानी से किया जा सकता है।

इसके साथ ही शार्दुल ने कहा कि क्रिकेट ऐसा खेल जहां कभी भी कुछ भी हो सकता है। टेस्ट में ये बोलना मुश्किल होता है कि ये सही टोटल है। आप कुछ कह नहीं सकते हैं। यहां एक बड़ी साझेदारी से ही रन आसानी से चेज करा जा सकता है। भले ही लक्ष्य 450 या उससे ज्यादा का हो।

बता दें कि पहली पारी में शार्दुल ठाकुर ने शानदार अर्धशतक जड़ा था। उन्होंने रहाणे के साथ मिलकर 7वें विकेट के लिए 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी की थी। शार्दुल और रहाणे की पारियों की बदौलत ही टीम इंडिया पहली पारी में 296 रन बना सकी थी। इसके बाद दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.