Move to Jagran APP

इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार पर बोले शेन वार्न, ऑस्ट्रेलिया को लगा जोरदार 'मुक्का'

वॉर्न ने गेंदबाजों पर निशाना साधते हुए कहा वे थोड़े गलत थे। वे विकेट हासिल करने की कोशिश में थोड़े लालची हो गए थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 09:06 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 09:06 PM (IST)
इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार पर बोले शेन वार्न, ऑस्ट्रेलिया को लगा जोरदार 'मुक्का'
इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार पर बोले शेन वार्न, ऑस्ट्रेलिया को लगा जोरदार 'मुक्का'

मैनचेस्टर, पीटीआइ। पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ कम स्कोर वाले दूसरे वनडे मैच में मिली 24 रन की हार से ऑस्ट्रेलिया के मनोबल को बड़ा झटका लगेगा। इंग्लैंड की टीम रविवार को इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 231 रन ही बना सकी थी, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 207 रन पर सिमट गई।

loksabha election banner

ऑस्ट्रेलिया का स्कोर एक समय दो विकेट पर 144 रन था और लग रहा था कि वह आसानी से मैच जीत जाएगी, लेकिन फिर उसकी बल्लेबाजी ताश के पत्तों के महल की तरह बिखर गई। वॉर्न ने वनडे सीरीज से पहले खेली गई टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले के प्रदर्शन को याद दिलाते हुए कहा, 'उस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया ने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेला था, ऐसे में आप उनसे नरमी बरत सकते थे। इसके कारण वे हालांकि सीरीज गंवा बैठे थे।'

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया से किया हिसाब बराबर, कम स्कोर के बाद भी जीत लिया दूसरा वनडे

ऑस्ट्रेलिया उस मैच में भी दो विकेट पर 124 रन बनाकर मजबूत स्थिति में था, लेकिन फिर लगातार विकेट गिरने से वह दो विकेट पर 148 रन ही बना सका और दो रन से मैच हार गया। इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा, 'उसके बाद से टीम बहुत अच्छा कर रही थी, लेकिन इस वनडे के नतीजे से उनके हौसले को चोट पहुंचेगी। वे ऐसे स्थिति से मैच जीतने के लिए गर्व करते रहे हैं। आमतौर पर यह टीम ऐसा नहीं करती है। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, सिर्फ आरोन फिंच लय में लग रहे थे। अब सीरीज 1-1 से बराबर है। ऐसी पटकथा कौन लिखता है?'

इंग्लैंड की टीम एक समय आठ विकेट पर 149 रन बनाकर मुश्किल स्थिति में थी, लेकिन टॉम कुर्रन (37) और आदिल राशिद (नाबाद 35) ने नौवें विकेट के लिए 76 रन जोड़कर टीम बेहतर स्थिति में पहुंचाया। वॉर्न ने गेंदबाजों पर निशाना साधते हुए कहा, 'वे थोड़े गलत थे। वे विकेट हासिल करने की कोशिश में थोड़े लालची हो गए थे।' सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच बुधवार को खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.