वेलिंग्टन, प्रेट्र। मुंबई इंडियंस के गेंदबाज कोच व न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बांड ये चाहते हैं कि कमर की सर्जरी के बाद अपनी फिटनेस हासिल कर रहे भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आइपीएल के इस सीजन से पहले कुछ मैचों में खेलने का मौका मिले। इस साल आइपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होगी और इसका समापन 24 मई को होगा। हार्दिक पांड्या के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने उम्मीद जताई कि ये ऑलराउंडर शानदार वापसी करेगा। 

शेन बांड ने कहा कि मैं सिर्फ उम्मीद कर सकता हूं कि उन्हें आइपीएल से पहले कुछ क्रिकेट मैच खेलने का मौका मिले और मेरा हमेशा से मानना है कि वापसी को लेकर जल्दबाजी करने से बेहतर है कि कुछ अधिक समय ले लिया जाए। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि वो शानदार वापसी करेंगे। मुझे इस बात की खुशी है कि उनकी रिहैब को लेकर पारंपरिक तरीका अपनाया जा रहा है और टी 20 यानी आइपीएल उनकी वापसी के लिए अच्छा रहेगा जहां पर उनसे अधिक गेंदबाजी नहीं कराई जाएगी। 

26 साल के हार्दिक पांड्या ने हाल में बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकैडमी यानी एनसीए में नेट सेशन में हिस्सा लिया था। नेट सेशन के दौरान पंड्या को थ्रो डाउन का सामना करते हुए देखा गया और वह अधिकतर समय सीधे बल्ले के साथ खेले। अभी यह साफ नहीं है कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने वनडे अंतरराष्ट्रीय सीरीज के साथ वापसी करेंगे या फिर आइपीएल में। हार्दिक पांड्या कि कुछ दिनों पहले कमर की सर्जरी की गई थी जिसके बाद से वो क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं साथ ही बोर्ड का ये मानना है कि वो पूरी तरह से ठीक होकर ही मैदान पर वापसी करें जिससे कि आगे चलकर उन्हें अन्य किसी भी तरह की किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस