Move to Jagran APP

इयोन मोर्गन को हटाकर केकेआर के इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए टीम का कप्तान, आकाश चोपड़ा ने सुझाया नाम

टीम के लिए चिंता कप्तान इयोन मोर्गन की बल्लेबाजी है जो लगातार फेल हो रहे हैं। यूएई लेग के पिछली चार पारियों में मोर्गन के बल्ले से सिर्फ 17 रन ही निकले हैं और एक भी मैच में वो 10 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाए हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 04:29 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 04:29 PM (IST)
इयोन मोर्गन को हटाकर केकेआर के इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए टीम का कप्तान, आकाश चोपड़ा ने सुझाया नाम
कप्तान इयोन मोर्गन के साथ केकेआर के खिलाड़ी (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2021 में अब तक केकेआर का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है और ये टीम इस वक्त 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर है और उसकी प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीद अभी बाकी है। केकेआर ने मोर्गन की कप्तानी में अब तक 12 में से 5 मैच जीते हैं जबकि 7 में उसे हार मिली है। पिछले मुकाबले में केकेआर को पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से हराया था। टीम के लिए चिंता कप्तान इयोन मोर्गन की बल्लेबाजी है जो लगातार फेल हो रहे हैं। यूएई लेग के पिछली चार पारियों में मोर्गन के बल्ले से सिर्फ 17 रन ही निकले हैं और एक भी मैच में वो 10 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाए हैं। 

loksabha election banner

अब इयोन मोर्गन को लेकर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि, उनसे टीम की कप्तानी ले लेनी चाहिए और उनकी जगह शाकिब अल हसन को ये जिम्मेदारी देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मोर्गन रन नहीं बना पा रहे हैं साथ ही इस टीम पर प्लेआफ से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है। आकाश चोपड़ा ने इस मामले पर ट्वीट किया और लिखा कि खराब समय और खराब फैसले। क्या केकेआर बचे हुए मुकाबलों के लिए शाकिब अल हसन को कप्तान बना सकती है। 

उन्होंने आगे लिखा कि मोर्गन के खिलाफ कुछ नहीं है, लेकिन उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं तो इस पर विचार तो किया ही जा सकता है। बेस्ट प्लेयर्स के साथ भी ऐसा हो सकता है। शाकिब अल हसन बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी अपना योगदान दे सकते हैं। 

आपको बता दें कि केकेआर ने अपना आखिरी मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला था। इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 165 रन बनाए थे, लेकिन जीत के लिए मिले लक्ष्य को पंजाब ने हासिल कर लिया था और इस टीम को पांच विकेट से हार मिली थी। अब 3 अक्टूबर को वो दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी जबकि 7 अक्टूबर को वो राजस्थान के खिलाफ भिड़ेगी। केकेआर की प्लेआफ में पहुंचने की संभावना बनी रहे इसके लिए उन्हें दोनों मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.