मुंबई, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट के दो सुपर स्टार पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और मौजूदा कप्तान विराट कोहली में से किसी एक को चुनना किसी के लिए भी मुश्किल काम है। बॉलीवुड अभिनेता से जब उन दोनों ही धुरंधर के बीच कौन फेवरेट है ये बताने कहा गया तो उन्होंने अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया।

ट्विटर पर लाइव चैट के दौरान कबीर सिंह स्टार शाहिद कपूर से भारतीय कप्तान विराट कोहली और विश्व कप विजेता पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धौनी से जुड़ा सवाल किया गया। उनसे एक फैन ने धौनी और कोहली के बीच में से किसी एक को चुनने के लिए कहा। यह सवाल सुनने के बाद शाहिद ने जो जवाब दिया उसने हर किसी का दिल जीत दिला।

शाहिद ने सवाल के जवाब में कहा- मम्मी या पापा ?

बॉलीवुड सुपर स्टार का यह जवाब बताने के लिए काफी था कि भारतीय क्रिकेट में पूर्व कप्तान धौनी और मौजूदा कप्तान विराट कोहली का महत्व है। शाहिद ने सिर्फ दो शब्दों में यह बता दिया कि भारतीय टीम में इन दोनों का ही होना क्यों जरूरी है। यह दोनों टीम में अपना क्या अहमियत रखते हैं।

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में अंतिम बार भारत की तरफ से खेला था। उसके बाद से वो टीम इंडिया की जर्सी में मैदान पर नहीं उतरे हैं। विश्व कप सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। इस मुकाबले में धौनी 50 रन बनाकर रन आउट हुए थे।

 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस