Move to Jagran APP

शाहिद आफरीदी बने 5वीं बच्ची के पिता, बेटियों के साथ शेयर की तस्वीर

शुक्रवार को शाहिद आफरीदी ने अपनी पांचों बेटियों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को पिता बनने की खुशखबरी दी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 01:31 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 03:08 PM (IST)
शाहिद आफरीदी बने 5वीं बच्ची के पिता, बेटियों के साथ शेयर की तस्वीर
शाहिद आफरीदी बने 5वीं बच्ची के पिता, बेटियों के साथ शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी के घर नन्हा मेहमान आया है। आफरीदी पांचवी बच्ची के पिता बने और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया के जरिए दी। शुक्रवार को उन्होंने अपनी पांचों बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इस खुशखबरी को साझा किया।

loksabha election banner

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी पांचवीं बार पिता बने हैं। शुक्रवार को पिता बनने की खुशी आफरीदी ने दुनिया में उनके तमाम चाहने वालों के साथ साझा की। अपने आधिकारिक ट्वीट आकाउंट पर उन्होंने पांचों बेटियों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। आफरीदी ने लिखा कि वो पहले ही चार प्यारी बेटियों पिता हैं और अब उपरवाले ने इनको पांचवीं बेटी से नवाजा है।

आफरीदी ने मां के परिवार से रिश्ते में बहन लगने वाली नादिया के साथ शादी की थी। पूर्व ऑलराउंडर अब पांच बेटियों के पिता बन गए हैं। आफरीदी की चार प्यारी बेटियों के नाम अक्शा, अनशा, अजवा और असमारा है। शुक्रवार को जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें वो अपनी सबसे छोटी बेटी को गोल में लेकर खड़े हैं जबकि बाकि चार बेटियां उनके दोनों तरफ खड़ी नजर आ रही हैं।

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, उपर वाली की मुझपर बेशुमार कृपा और दया है। मुझे पहले ही उन्होंने चार प्यारी की बेटियां को नवाजा है और अब मैं पांचवीं बेटी का पिता बना हूं। अपनी यह खुशी की खबर मैं सभी शुभचिंतक और चाहने वालों के साथ साझा कर रहा हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.