Move to Jagran APP

अपने ही देश में नहीं हो रही Babar Azam और Mohammad Rizwan की कदर, Shadab Khan बोले- अब होगा सबको एहसास

Shadab Khan on Babar and Rizwan शादाब खान का कहना है कि बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को अपने ही देश में वो इज्जत नहीं मिलती है जिसके वो हकदार हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों दिग्गज बल्लेबाजों पर स्ट्राइक रेट को लेकर हमेशा ही तलवार लटकती रहती है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Mon, 27 Mar 2023 11:03 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 05:14 AM (IST)
अपने ही देश में नहीं हो रही Babar Azam और Mohammad Rizwan की कदर, Shadab Khan बोले- अब होगा सबको एहसास
Shadab Khan on Babar Azam and Rizwan

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान इन दिनों अपने स्ट्राइक रेट को लेकर काफी आलोचना झेल रहे हैं। हालांकि, सच्चाई यह है कि बाबर और रिजवान ने पिछले एक से दो सालों में पाकिस्तान टीम को कई मैचों में अपने दम पर यादगार जीत दिलाई है। इन सबके बावजूद अपने ही देश में बाबर-रिजवान को वो इज्जत नहीं मिल रही है, जिसके शायद वो हकदार हैं।

loksabha election banner

पाकिस्तान को खली बाबर-रिजवान की कमी

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में पाकिस्तान की टीम औंधे मुंह गिरी है। टीम ने सीरीज के पहले दोनों मैचों में हार का मुंह देखा है और सीरीज गंवा चुकी है। बाबर आजम और रिजवान को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है और इन दोनों के ना होने पर पाकिस्तान के बल्लेबाजों के लिए 20 ओवर खेलना भी मुश्किल हो रहा है।

सीनियर प्लेयर्स की नहीं होती है कदर

बाबर आजम और रिजवान की हो रही बेकदरी को लेकर पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान का दिल छू लेने वाला बयान सामने आया है। शादाब का कहना है कि इस सीरीज में मिली हार के बाद पाकिस्तान के लोगों को बाबर और रिजवान जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की कदर समझ आएगी।

शादाब ने कहा, "लोग बाबर और रिजवान की आलोचना करते हैं चाहे वो अच्छा प्रदर्शन करें या ना करें। हमेशा ही उनके ऊपर स्ट्राइक रेट को लेकर तलवार लटकती रहती है। हम चाहते हैं कि युवा खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट में आएं, क्योंकि वह पाकिस्तान सुपर लीग में बेहतर स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं। ऐसे में हम सोचते हैं कि वह बेहतर स्ट्राइक रेट से इधर भी खेलेंगे। हालांकि, आखिरकार हमारे देश को अब एहसास होगा कि अनुभव कितना महत्वपूर्ण है और हमारे सीनियर्स को वो इज्जत नहीं मिलती है जिसके वह हकदार हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.