Move to Jagran APP

Video: भांगड़ा कर रहे शिखर धवन को देखकर जडेजा ने कहा- इसकी शादी करवा दीजिए, जिम्मेदारी आएगी तो सुधर जाएगा

Shikhar Dhawan- Ravindra Jadeja टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो जडेजा के साथ हैं। इस वीडियो में जडेजा का इलाज चल रहा है और वहीं पर धवन डांस मस्त अंदाज में करते हुए नजर आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Sanjay SavernPublished: Sat, 24 Sep 2022 06:43 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 06:43 PM (IST)
Video: भांगड़ा कर रहे शिखर धवन को देखकर जडेजा ने कहा- इसकी शादी करवा दीजिए, जिम्मेदारी आएगी तो सुधर जाएगा
शिखर धवन व रवींद्र जडेजा (फोटो- इंस्टा)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। शिखर धवन अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फनी वीडियोज डालते रहते हैं जिसे क्रिकेट फैंस खूब पसंद करते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया जो बेहद मजेदार है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में टीम इंडिया के आलराउंडर रवींद्र जडेजा भी हैं जो इन दिनों अपने घुटने की सर्जरी के बाद ठीक होने की प्रक्रिया में हैं। 

loksabha election banner

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो जडेजा के साथ हैं। इस वीडियो में जडेजा का इलाज चल रहा है और वहीं पर धवन डांस मस्त अंदाज में करते हुए नजर आ रहे हैं। धवन के इस डांस को देखकर रवींद्र जडेजा उनकी तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि इसकी शादी करवा दीजिए, जिम्मेदारी आएगी तो सुधर जाएगा। ये डायलाग हिन्दी फिल्म सूर्यवंशम की है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

जडेजा एक तरफ जहां अभी मैदान से दूर हैं तो वहीं शिखर धवन भी भारत के लिए आखिरी बार जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। उन्हें पहले इस वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था, लेकिन केएल राहुल की वापसी के बाद उन्हें टीम का उप-कप्तान बनाकर वहां भेजा गया था। अब शिखर धवन साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस घरेलू वनडे सीरीज में दूसरी टीम खेलेगी क्योंकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए आस्ट्रेलिया जाएगी। इस स्थिति में माना जा रहा है कि शिखर धवन प्रोटियाज के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर सकते हैं। वहीं रवींद्र जडेजा अभी तीन से चार महीने मैदान से दूर रह सकते हैं। रवींद्र जडेजा को अपनी घुटने की इंजरी की वजह से टी20 वर्ल्ड कप 2022 से भी दूर होना पड़ा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.