नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान MS Dhoni की पत्नी साक्षी धौनी ने अपने 32वें जन्मदिन पर गहरे राज को बेनकाब किया। सबसे पहला राज तो यह है कि कैप्टन कूल के नाम से मशहूर एमएस धौनी को भी गुस्सा आता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि धौनी अपना गुस्सा कहां उतारते हैं। साक्षी ने यह सब बातें चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सोशल पेज पर कीं।

सीएसके ने साक्षी का यह वीडियो अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। साक्षी वीडियो में कहती हैं, वह इकलौती ऐसी शख्स हैं, जो एमएस को परेशान कर सकती हैं। साथ ही वह बताती हैं, वह कहीं और का गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं, लेकिन मैं उससे ठीक हूं। उन्होंने कहा कि, माही शायद ऐसा इस वजह से करते हैं क्योंकि मैं उनके सबसे करीब हूं। इस वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि क्रिकेट के बारे में कभी भी धौनी से बात नहीं होती। 

अपनी बेटी जिवा को लेकर कहा, वह अपने पिता को छोड़कर किसी की भी बात नहीं सुनती। मुझे उसे खाने के लिए 10 बार बोलना पड़ता है। माही की मम्मी भी कई बार कहती हैं, लेकिन वो नहीं सुनती है, लेकिन जब माही कहते हैं तो एक बार में ही खाना खा लेती है। साक्षी ने पति के लंबे बालों की बात करते हुए कहा कि यह सौभाग्य से मैंने नहीं देखा, क्योंकि अगर मैं उसे देखती तो कभी उनकी ओर नजर नहीं करती। ऐसे बाल तो जॉन अब्राहम पर अच्छे लगते थे।

वैसे तो धौनी को पूरी दुनिया कैप्टन कूल के नाम से जानती है क्योंकि वो मैदान पर बेहद कम मौकों पर गुस्सा करते नजर आते थे, लेकिन साक्षी के इस खुलासे के बाद ऐसा लगता है कि वो भी गुस्सा करते हैं और अपना गुस्सा कहां पर उतारते हैं। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस