Move to Jagran APP

सचिन तेंदुलकर को है एक वेटर की तलाश, जिसने सुधारी 'क्रिकेट के भगवान' की बल्लेबाजी

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को एक वेटर की तलाश है जिसने उनकी बल्लेबाजी स्टाइल को बदलने में मदद की।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 01:41 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 01:41 PM (IST)
सचिन तेंदुलकर को है एक वेटर की तलाश, जिसने सुधारी 'क्रिकेट के भगवान' की बल्लेबाजी
सचिन तेंदुलकर को है एक वेटर की तलाश, जिसने सुधारी 'क्रिकेट के भगवान' की बल्लेबाजी

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भारत में क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। सचिन लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े हीरो रहे हैं। तेंदुलकर इन दिनों खास व्यक्ति की तलाश में है जिसके बारे में उन्होंने ट्विटर पर लिखा। तेंदुलकर ने अपने प्रशंसकों से उस खास शख्स को ढूंढने में मदद की अपील की है।

loksabha election banner

सचिन ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि क्रिकेट खेलते हुए एक बार मैं चेन्नई के ताज कोरोमंडल में रुका था, वहां मैंने एक कॉफी ऑर्डर की। जो वेटर कॉफी लेकर आया उसने मुझे बताया कि वह मेरा बहुत बड़ा प्रशंसक है। उसने मुझसे कहा कि वह मेरी बल्लेबाजी को बहुत पसंद करता है। वह हर गेंद को 4-5 बार रिवाइंड करके देखता है।

तेंदुलकर ने बताया है कि उस प्रशंसक लगता है कि जब भी मैं आर्म गार्ड लगाता हूं तो मेरे बल्ले का स्विंग बदल जाता है। मुझे यह सुनकर हैरानी हुई क्योंकि मैंने आजतक इस बारे में किसी से बात नहीं की, ना ही कोई इस बारे में जान पाया। मैंने उससे कहा कि तुम दुनिया के इकलौते ऐसे इंसान हो जिसने इतने ध्यान से इसे नोटिस किया है।

सचिन ने फिर से डिजाइन कराया एल्बो गार्ड

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि इसके बाद उन्होंने अपने एल्बो गार्ड को रीडिजाइन करवाया। गार्ड का सही साइज, सही पैडिंग और सही स्ट्रैप के साथ उसे डिजाइन कराया जिससे उन्हें मदद मिली। तेंदुलकर के वीडियो के कैप्शन में लिखा, मैं सोचता हूं आज वह कहां होगा और उससे मिलना चाहता हूं क्या आप लोग उसे ढूंढने में मेरी मदद करेंगे।

तेंदुलकर के इस ट्वीट के बाद प्रशंसकों ने जमकर उनकी तारीफ की। लोगों ने कहा कि सचिन जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं जो इस तरह दूसरों की बातें सुनते हैं। साथ ही कुछ प्रशंसकों ने कहा कि वह सचिन को प्रशंसक से जरूर मिलना चाहिए जिसने उनकी मदद की। वहीं, सचिन ने चेन्नई के प्रशंसकों के लिए तमिल भाषा में भी ट्वीट किया ताकि ज्यादा लोग उनकी बात समझ पाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.