Move to Jagran APP

वीरेंद्र सहवाग की आंखें नम कर गए इरफान खान, सचिन ने याद की आखिरी फिल्म

अपनी दमदार अभिनय से दुनियाभर में अलग पहचान बनाने वाले इरफान के असमय निधन ने खेल जगत को भी स्तब्ध कर दिया है। सचिन सहवाग और गंभीर ने ट्वीट कर शोक जताया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 29 Apr 2020 01:48 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 01:55 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग की आंखें नम कर गए इरफान खान, सचिन ने याद की आखिरी फिल्म
वीरेंद्र सहवाग की आंखें नम कर गए इरफान खान, सचिन ने याद की आखिरी फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता इरफान खान का बुधवार सुबह निधन हो गया। 54 साल के इरफान कैंसर की बीमारी के जूझ रहे थे। मंगलवार को उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अपनी दमदार अभिनय से दुनिया भर में अलग पहचान बनाने वाले इरफान के असमय निधन ने खेल जगत को भी स्तब्ध कर दिया है।

loksabha election banner

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के मौत की खबर सुनने के बाद खेल जगत में भी शोक का माहौल है। भारतीय कप्तान विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर अनिल कुंबले, आर अश्विन, मोहम्मद कैफ और सुरेश रैना ने इस दिग्गज अभिनेता के निधन पर शोक जताया है।

भारतीय कप्तान ने इरफान के निधन की खबर सुनकर बहुत ही ज्यादा दुख पहुंचाने वाली है। बेहद टैलेंटेड अभिनेता जिसने हर एक के दिल को छूआ। 

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, इरफान के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। वो मेरे एक फेवरेट अभिनेता था और मैंने उनकी ज्यादातर फिल्मों को देखा है। अंग्रेजी मीडियम उनकी आखिरी फिल्म रही।

वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, एक महान कलाकार और एक शानदार टैलेंट। उनके परिवार को मेरी भावभीनी संवेदना।

अनिल कुंबले ने लिखा, इरफान के निधन की खबर सुनकर बहुत ही ज्यादा दुखी हूं। बेहद शानदार अभिनेता बहुत ही जल्दी चले गए।

मोहम्मद कैफ ने लिखा, इरफान के जाने की खबर सुनकर बहुत ही ज्यादा दुखी हूं। उनके परिवार से मेरी भावभीनी संवेदना है। मेरे फेवरेट कलाकार बहुत ही जल्दी चले गए।  

गौतम गंभीर ने भी इस महान कलाकार के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, कुछ ऐसे कलाकार होते हैं जो अपने अभिनय से आपको जीत लेते हैं। 

भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने भी इरफान के निधन पर अपनी संवेदना जताई। अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.