मुंबई, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इस मुश्किल वक्त में गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। सचिन ने कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से लॉकडाउन में खाने की समस्या के जूझ रहे गरीबों के लिए राशन का इंतजाम करने में योगदान दिया है। एक एनजीओ के साथ मिलकर सचिन यह नेक काम कर रहे हैं जिसके लिए संस्था ने शुक्रिया कहा है।

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण करने के लिए सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। इसकी वजह से रोज कमाने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 50 लाख रुपए का दान करने के बाद सचिन ने 5 हजार जरुरतमंदों के राशन के लिए एक एनजीओ के पैसे दिए हैं। सचिन ने शिवाजी नगर और कोविंदी क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया और उनके एक महीने के राशन का इंतजाम करने का संकल्प लिया।

एनजीओ ने सचिन के इस काम का सराहना करते हुए उनको शुक्रिया कहा, ट्वीट में लिखा गया, धन्यवाद, सचिन तेंदुलकर आगे आकर अपनालया की मदद करने के लिए और उन सबकी मदद करने के लिेए जो इस लॉकडाउन में सबसे ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। आप एक महीने के लिए 5 हजार लोगों के राशन का इंतजाम करने के लिए आगे आए। ऐसे और भी कई लोग हैं जिनको सहायता की जरूरत है। लोगों दान दीजिए !

47 साल के सचिन ने भी उनका धन्यवाद करने के लिए एनजीओ को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है मुश्किल की घड़ी में ऐसे ही जरुरतमंद लोगों की मदद करते रहिए। आप अपना काम ऐसे ही करते रहिए। 

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस