Move to Jagran APP

सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन के भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान, बोल दी ये बात

सचिन का यह निजी दौरा है और तीन मई को वह मैक्लोडगंज में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से भेंट करेंगे।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 02 May 2018 11:03 AM (IST)Updated: Wed, 02 May 2018 04:57 PM (IST)
सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन के भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान, बोल दी ये बात
सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन के भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान, बोल दी ये बात

धर्मशाला, जेएनएन। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आप के मन में सचिन का सम्मान और बढ़ जाएगा। सचिन ने अपने बेटे के क्रिकेट के भविष्य को लेकर कहा है कि, अर्जुन तेंदुलकर का क्रिकेट का भविष्य कैसा रहता है, यह किसी नाम से नहीं बल्कि मैदान में उसकी मेहनत ही तय करेगी। अगर अर्जुन मेहनत करेगा, तभी उसका क्रिकेट में अच्छा भविष्य बन सकता है।

loksabha election banner

सचिन ने यह बयान कांगड़ा हवाई एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया। तेंदुलकर मंगलवार दोपहर करीब एक बजे धर्मशाला पहुंचे। पत्नी अंजलि के साथ सचिन दोपहर 12.15 बजे कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे और यहां से वह सीधे कंडी स्थित होटल द पवेलियन के लिए रवाना हो गए।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

हवाई अड्डे में एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा समेत अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। होटल में पहुंचने के बाद सचिन ने शाम तक आराम किया।

सचिन का यह निजी दौरा है और तीन मई को वह मैक्लोडगंज में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से भेंट करेंगे। इसके बाद धर्मशाला स्टेडियम में क्रिकेट म्यूजियम का शिलान्यास करेंगे, जबकि इसी दिन सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का उद्घाटन भी करेंगे। इस दौरान वह स्टेडियम की डे अकादमी के अंडर-14 खिलाड़ियों से मिलेंगे और उन्हें क्रिकेट के गुर भी सिखाएंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.