नई दिल्ली, जेएनए। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के किरदार को बड़े पर्दे पर निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली। यह खबर सुनने के बाद किसी को भी इसका यकीन नहीं हुआ खेल जगत से जुड़े लोग भी इस खबर से स्तब्ध हैं। सचिन तेंदुलकर, कोच रवि शास्त्री, पूर्व कोच अनिल कुंबले, मिताली राज और अजिेक्य रहाणे समेत कई लोगों ने उनकी मौत पर संवेदना जताई है।

भारतीय टीम के दिग्गज सचिन तेंदुलकर को इस खबर पर बिल्कुल यकीन नहीं हुआ। उन्होंने ट्वीट पर इस खबर पर दुख जताया और परिवार के साथ अपनी संवेदना जताई।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी यह खबर सुनने के बाद काफी झटका लगा। उन्होने भी सोशल मीडिया पर सुशांत के निधन पर शोक जताया और उनके परिवार को इस मुश्किल वक्त में हिम्मत मिलने की दुआ की। 

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री भी इस खबर को सुनकर काफी आहत हुए उन्होंने लिखा, मैं सुशांत सिंह राजपूत के दुखत निधन पर शॉक में हूं। मेरी संवेदना उनके परिवार और फैस के साथ है।

मिताली राज ने कहा, यह कोई नहीं बता सकता हंसते हुए चार्मिंग चेहरे के पीछे कितना दुख छुपा था। यह वाकई बहुत ही बड़ा कदम है, हम सभी आपको मिस करेंगे, आपकी आत्मा को शांति दे ईश्वर

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने सुशांत के निधन पर दुख जताया और लिखा मानसिक स्वास्थ सबसे जरूरी है और इसपर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। 

अनिल कुंबले ने लिखा, इस खबर को सुनकर सदमे में और बेहद दुखी हूं। उनके परिवार और दोस्तों के मेरी संवेदना।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस