Move to Jagran APP

विराट कोहली की वजह से सचिन तेंदुलकर अब मेरे फेवरेट बल्लेबाज नहीं रहे- पाकिस्तानी बल्लेबाज का खुलासा

पाकिस्तानी गेंदबाज ने कहा कि विराट ने पिछले 4-5 साल में जैसा खेला है उसके बाद वो मेरे फेवरेट बल्लेबाज बन गए हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 08:31 PM (IST)
विराट कोहली की वजह से सचिन तेंदुलकर अब मेरे फेवरेट बल्लेबाज नहीं रहे- पाकिस्तानी बल्लेबाज का खुलासा
विराट कोहली की वजह से सचिन तेंदुलकर अब मेरे फेवरेट बल्लेबाज नहीं रहे- पाकिस्तानी बल्लेबाज का खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने पिछले कुछ साल में पूरी दुनिया में काफी इज्जत पाई है। जब साल 2008 में उनके इंटरनेशनल करियर की शुरुआत हुई थी तब कई ऐसी बाहरी बातें थी जिनके बारे में आप उनसे बात कर सकते थे, लेकिन साल 2011 के बाद से उनका प्रदर्शन ही उनके बारे में बात करता है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के क्रिकेटर उमर गुल को पूरी दुनिया एक बेहतरीन गेंदबाज के तौर पर जानती है। वो कुछ एक ऐसे गेंदबाजों में शामिल रहे हैं जो एक वक्त पर क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलते थे जब गेंदबाज खुद को किसी खास प्रारूप के खिलाड़ी के तौर पर अपनी प्राथमिकता साफ करने की कोशिश कर रहे थे। 

loksabha election banner

हाल ही में एक चैट के दौरान उमर गुल ने अपने फेवरेट बल्लेबाज के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी देखना सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा कि पहले सचिन तेंदुलकर उनके फेवरेट बल्लेबाज थे। उमर गुल ने बताया कि विराट ने जब डेब्यू किया था तब से लेकर अब तक उन्होंने खुद को कैसे बदला है। उन्होंने कहा कि कैसे विराट अपने प्रदर्शन के प्रति ज्यादा फोकस्ड हो गए हैं। 

उमर गुल ने कहा कि पहले सचिन तेंदुलकर लेकिन अब विराट कोहली मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं। पिछले 4-5 साल में जिस तरह से उन्होंने प्रदर्शन किया है उसके बाद वो मेरे फेवरेट बल्लेबाज हैं। विराट शुरुआत में कुछ और थे, लेकिन जिस तरह से उन्होंने खुद को बदला है वो बेहतरीन है। उनका बर्ताव मैदान पर अब पूरी तरह से बदल गया है और उनका पूरा ध्यान अपने प्रदर्शन पर रहता है। जिस तरह से वे खेलते हैं मैं उनकी बल्लेबाजी का पूरा आनंद उठाता हूं। सच तो ये है कि विराट की वजह से अब सचिन मेरे फेवरेचट नहीं रहे। उन्होंने क्रिककास्ट शो में ये बातें कहीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.