Move to Jagran APP

सचिन, गांगुली सहित दिग्गजों ने की कुलदीप की तारीफ

सचिन और गांगुली ने कुलदीप की जमकर तारीफ की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 22 Sep 2017 08:02 PM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2017 08:02 PM (IST)
सचिन, गांगुली सहित दिग्गजों  ने की कुलदीप की तारीफ
सचिन, गांगुली सहित दिग्गजों ने की कुलदीप की तारीफ

कोलकाता, प्रेट्र। दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और एक अन्य पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मैच विजयी हैट्रिक लेने के लिए बायें हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव की जमकर तारीफ की है।

loksabha election banner

कुलदीप ने इस मैच में 54 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। इस दौरान उन्होंने 33वें ओवर में लगातार गेंदों पर मैथ्यू वेड, एस्टन एगर और पैट कमिंस के विकेट झटके। तेंदुलकर ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'कुलदीप और युजवेंद्र चहल ने न सिर्फ अच्छी गेंदबाजी की, बल्कि मैच का पासा भी पलट दिया। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की शानदार बल्लेबाजी। गांगुली ने कहा, 'यह खास स्पैल था। उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। अभी उन्हें काफी लंबा सफर तय करना है और वह टीम के लिए अनमोल धरोहर हैं। 

कुलदीप के आइपीएल कप्तान गौतम गंभीर ने भी उनके बेहतरीन प्रदर्शन पर अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'आपकी जर्सी का रंग भले ही केकेआर के पर्पल के बजाय बीसीसीआइ का ब्लू हो, लेकिन गेंदबाजी के तेवरों में कोई बदलाव नहीं आया। शाबाश। पूर्व क्रिकेटर मुहम्मद कैफ ने कुलदीप की दिल खोलकर प्रशंसा की जो कि उनके घरेलू राज्य उत्तर प्रदेश के ही स्पिनर हैं। कैफ ने लिखा, 'कुलदीप में असाधारण और खास प्रतिभा है। उनकी सफलता से खुश हूं। कुलदीप की शानदार हैट्रिक और भारत के लिए बेहतरीन जीत।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.