Move to Jagran APP

हैदराबाद के मुकाबले से पहले बटलर का बयान, 'अच्छी फॉर्म में हूं लेकिन टीम की जीत के लिए इतना काफी नहीं'

बटलर ने गुरुवार को हैदराबाद के खिलाप खेले जाने वाले मुकाबले से पहले कहा कि उनकी टीम को अब हर हाल में बाकी के बचे सभी मुकाबले जीतने होगे। वह टीम के लिए अच्छा कर रहे हैं लेकिन अब मैच विनिंग पारी की जरूरत होगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 04:08 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 04:08 PM (IST)
हैदराबाद के मुकाबले से पहले बटलर का बयान, 'अच्छी फॉर्म में हूं लेकिन टीम की जीत के लिए इतना काफी नहीं'
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर(फोटो एएनआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेले गए अब तक मुकाबलों में टॉप तीन टीमों के नाम साफ हो चुके हैं। चौथे स्थान के लिए जंग जारी है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी की 5 टीमें जोर आजमाइश कर रही है। राजस्थान की टीम के बल्लेबाज जोस बटलर ने अपने खेल से काफी प्राभवित किया और उनको उम्मीद है वो टीम को आगे भी जीत दिला सकते हैँ।

prime article banner

बटलर ने गुरुवार को हैदराबाद के खिलाप खेले जाने वाले मुकाबले से पहले कहा कि उनकी टीम को अब हर हाल में बाकी के बचे सभी मुकाबले जीतने होगे। वह टीम के लिए अच्छा कर रहे हैं लेकिन अब मैच विनिंग पारी की जरूरत होगी। वो आत्मविश्वास से भरे हैं और टीम के भी जीत की उम्मीद करते हैं।

RR vs SRH IPL Live Streaming: राजस्थान का सामना हैदराबाद से, जानें- कब कहां देख सकेंगे मैच

बटलर ने कहा, "मैं काफी अच्छा कर रहा हूं, उतने ज्यादा रन नहीं बना पाया जितना चाहता था ताकी टीम को जीत मिल सके। पिछले कुछ मुकाबलों से हमने अच्छा खेलने शुरू किया है। संभवत: हमें पिछले तीन मुकाबलों को जीतना चाहिए था लेकिन हम उसमें से एक ही मैच पाए। अब हमारे पास चार मुकाबले बचे हैं और ये सभी हर हाल में जीतने वाले मैच होंगे।"

इस वक्त अंक तालिका पर नजर डालें तो दिल्ली की टीम टॉप पर बनी हुई है वहीं बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर रॉयल चैलेंजर्स की टीम मुंबई इंडियंस को हटा दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। तीसरे नंबर पर मुंबई की टीम आ गई है तो चौथा स्थान अब तक कोलकाता के पास ही है। पांचवें नंबर पर पिछले तीन मैच जीतने वाली पंजाब है जबकि छठे स्थान पर राजस्थान की टीम है। हैदराबाद सातवें और चेन्नई आठवें नंबर पर है।

बटलर ने कहा, "हमें इन सभी चारों मुकाबलों को जीतने की जरूरत है अगर प्लेऑफ में पहुंचने की दौड़ में बने रहना है तो। हमारे और टॉप चार की टीमों में काफी ज्यादा अंतर है लेकिन हमें अपने लिए जो समीकरण है उसके बारे में पता है, इसी वजह से अब हम अपने अगले मैच की तरफ रुख करेंगे उस उम्मीद से कि अच्छा कर पाए। उम्मीद करता हूं कि सनराइजर्स के खिलाफ जीत दर्ज कर पाएंगे।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.