Move to Jagran APP

IPL 2020: कोरोना के डर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रैक्टिस कैंप हुआ स्थगित

सोमवार को आरसीबी ने अपने सोशल अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए बताया कि खिलाड़ियों के स्वास्थय और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 06:15 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 06:36 PM (IST)
IPL 2020: कोरोना के डर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रैक्टिस कैंप हुआ स्थगित
IPL 2020: कोरोना के डर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रैक्टिस कैंप हुआ स्थगित

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने ट्रेनिंग कैंप को स्थगित करने का फैसला लिया है। सोमवार को आरसीबी ने अपने सोशल अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए बताया कि खिलाड़ियों के स्वास्थय और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है।

loksabha election banner

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी अपने ट्रेनिंग कैंप को स्थगति करने का फैसला लिया है। टीम का यह कैंप इसी महीने की 21 तारीख से शुरू होना था। इसे कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे की वजह से फिलहाल स्थगित करने का फैसला लिया गया है। आरसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इस बात की जानकारी देते हुए एक खास संदेश लिखा।

आरसीबी ने ट्विटर पर लिखा, सबके स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आरसीबी के ट्रेनिंग कैंप को जो 21 मार्च से शुरू होने जा रहा था अगली सूचना तक स्थगित करने का फैसला लिया गया है। हम सभी से स्वास्थय मंत्रालय द्वारा जारी किए गए निर्देश का पालन करने का अनुरोध करते हैं और सुरक्षित रहने की कामना करते हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स का कैंप भी स्थगित 

कोरोना के खतरे की वजह से ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने चेन्नई में चल रहे टीम के ट्रेनिंग कैंप के स्थगित कर दिया है। इसी महीने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत टीम के सभी अहम खिलाड़ियों ने कैंप में अभ्यास शुरू किया था। जानकारी के मुताबिक धौनी चेन्नई कैंप के स्थगित होने के बाद वापस लौट चुके हैं।  

IPL 2020 हुआ स्थगित 

बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के फैल रहे खतरे को देखते हुए आईपीएल के 13वें एडिशन को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है। 29 मार्च से टूर्नामेंट का आयोजन होना था जिसे फिलहाल टाल दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.