Move to Jagran APP

'विराट' विवाद पर रोहित शर्मा का 'walk out' ट्वीट वायरल, टीम इंडिया को लेकर कही ये बात

बुधवार को टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 12:21 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 12:21 PM (IST)
'विराट' विवाद पर रोहित शर्मा का 'walk out' ट्वीट वायरल, टीम इंडिया को लेकर कही ये बात
'विराट' विवाद पर रोहित शर्मा का 'walk out' ट्वीट वायरल, टीम इंडिया को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है। इस दौरे के दो टी20 मैचों के लिए टीम इंडिया फ्लोरिडा में है, जहां से बुधवार को टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने एक ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच बताई जा रही तथाकथित अनबन पर भी इस ट्वीट ने विराम लगाने का काम किया है।  

loksabha election banner

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को बकवास करार दिया था। वहीं, टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि टीम जिस तरह से खेलती है, कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है। अगर टीम में कुछ मतभेद होते तो हम तीनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते।

अब टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, "मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं, बल्कि अपने देश के लिए खेलता हूं।" रोहित शर्मा के इस ट्वीट से टीम में चल रही अनबन की खबरों पर विराम लगाने का काम किया है। 

कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले  कहा था, "मैं ईमानदारी से कहूं तो यह बेहद खराब है। ये काफी निराशाजनक है। अगर मैं किसी को पसंद नहीं करता हूं तो यह मेरे चेहरे और मेरे व्यवहार से पता चल जाता है। मैंने हमेशा रोहित के खेल की सराहना की है।"

बता दें कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है। इस दौरे के पहले दो टी20 मैच 3 और 4 अगस्त को फ्लोरिडा(US) में खेले जाएंगे। वहीं, इस दौरे पर खेले जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। 

वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों फॉर्मेट में विराट कोहली टीम के कप्तान होंगे। वहीं, रोहित शर्मा वनडे और टी20 सीरीज में टीम के उपकप्तान होंगे। इसके अलावा अजिंक्य रहाणे टेस्ट सीरीज में उपकप्तानी करते नज़र आएंगे। एमएस धौनी की गैरमौजूदगी में रिषभ पंत को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज तीनों फॉर्मेट के लिए टीम में जगह मिली है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.